Shani Vakri 2022: शनि की वक्री चाल इन राशियों को कर देगी मालामाल, हो सकता है बड़ा धन लाभ
Advertisement
trendingNow11223621

Shani Vakri 2022: शनि की वक्री चाल इन राशियों को कर देगी मालामाल, हो सकता है बड़ा धन लाभ

Shani Vakri 2022 Effect: शनि की वक्री अवस्था यानी शनि की उल्टी चाल शुरू हो चुकी है. शनि 5 जून को कुंभ राशि में वक्री हुए थे और यहां 23 अक्टूबर तक रहने वाले हैं. शनि के इस वक्री का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. लेकिन कुछ राशियां इस अवधि में मालामाल हो सकती हैं. 

 

फाइल फोटो

Shani Vakri 2022 Date: किसी भी ग्रह का वक्री होना या फिर गोचर करना सभी राशियों के जातकों के जीवन पर प्रभाव डालता है. इनमें शनि ग्रह सबसे धीमी गति से चलता है. बीते 5 जून को शनि कुंभ राशि में वक्री हो गए हैं और 23 अक्टूबर तक इसी अवस्था में रहने वाले हैं. शनि की महादशी, शनि ढैय्या और शनि की साढ़े साती की साथ-साथ शनि की दृष्टि और चाल भी महत्वपूर्ण है. इसका प्रभाव भी व्यक्ति के जीवन पर देखा जा सकता है. शनि 141 दिन तक इसी अवस्था में रहने वाले हैं. शनि के वक्री होने का इन राशियों को लाभ होने वाला है. 

मेष राशि-  ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि के जातकों को विशेष लाभ मिलने वाला है. शनि की वक्री का सकारात्मक प्रभाव कार्यस्थल पर देखने को मिलेगा. जो लोग काफी समय से नौकरी बदलने की सोच रहे हैं, उन्हें इस दौरान लाभ मिल सकता है. शनि की कृपा से उन्हें अच्छा ऑफर मिलेगा. इस दौरान आर्थिक स्थिति में भी सुधार आएगा और सारी मनोकामनाएं पूर्ण होंगी.  

ये भी पढ़ें- Food Astrology: भोजन करते समय मन में ऐसे विचारों का आना है गलत, बना सकते हैं रोगी और दरिद्र

वृश्चिक राशि: शनि वक्री इस राशि के जातकों के करियर के लिए लाभदायी रहने वाली है. आप जिस भी कार्य का कार्यभार संभालेंगे, उसमें सफलता ही हाथ लगेगी.नौकरी, व्यवसाय और हर क्षेत्र में सफलता हासिल होगी. आर्थिक समस्याएं खत्म होंगी. निवेश करने की सोच रहे हैं, तो कोई बड़ा निवेश कर सकते हैं. साथ ही, ये समय छात्रों के लिए भी अनुकूल है. 

धनु राशि- शनि की कृपा से धनु राशि के जातकों को काफी लाभ होने जा रहा है. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए ये समय अच्छा है. वहीं, पैसों की तंगी दूर होगी. इस दौरान भविष्य के लिए कुछ निवेश करना लाभकारी रहेगा.  

ये भी पढ़ें-  Shukra Gochar 2022: कल से बढ़ेगा इन राशियों के लोगों का बैंक बैलेंस, वृषभ राशि में 18 जून को प्रवेश कर जाएंगे शुक्र

कुंभ राशि- इस राशि के जातकों के लिए भी ये समय फायदेमंद रहने वाला है. इस दौरान कार्यक्षेत्र में सफलता हाथ लगेगी. शनि की कृपा से छात्रों को भी लाभ होने वाला है. परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त करने में सफल होंगे. साथ ही आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news