Shani Vakri 2022: 5 दिन में पलटी मारने वाली है 3 राशि वालों की किस्‍मत! वक्री शनि देंगे खूब पैसा-सफलता
Advertisement
trendingNow11203208

Shani Vakri 2022: 5 दिन में पलटी मारने वाली है 3 राशि वालों की किस्‍मत! वक्री शनि देंगे खूब पैसा-सफलता

Shani Vakri June 2022: ढाई साल बाद राशि बदलने वाली शनि ग्रह ने इस साल बीते 29 अप्रैल को अपनी ही राशि कुंभ में प्रवेश किया है. अब आने वाले 5 जून को वे वक्री होने जा रहे हैं. वक्री शनि 3 राशि वालों को जबरदस्‍त लाभ देंगे. 

फाइल फोटो

Shani Vakri 2022 Effect on Zodiac Sign: शनि की स्थिति में छोटा सा बदलाव भी लोगों की जिंदगी पर बड़ा असर डालता है. फिर तो जून महीने की शुरुआत में ही शनि उल्‍टी चाल चलने वाले हैं. 5 जून 2022 से शनि वक्री हो जाएंगे. शनि की यह उल्‍टी चाल कुछ राशि वालों को खून के आंसू रुला सकती है तो कुछ के लिए बहुत सकारात्‍मक साबित हो सकती है. शनि इस समय अपनी ही राशि कुंभ में हैं. शनि ग्रह 30 साल बाद अपनी ही राशि कुंभ में गोचर कर रहे हैं. 

अक्‍टूबर 2022 तक रहेंगे शनि वक्री 

5 जून से वक्री होने जा रहे शनि आने वाले अक्‍टूबर 2022 तक इसी स्थिति में रहेंगे. इस दौरान वे उन जातकों को ज्‍यादा परेशान करेंगे जिन पर साढ़े साती या ढैय्या चल रही है. इसके अलावा जिन लोगों की कुंडली में शनि कमजोर हैं, उन्‍हें भी परेशानी हो सकती है. चूंकि शनि कर्मों के मुताबिक फल देते हैं, इसलिए उन लोगों को परेशान होने की जरूरत नहीं है जो जरूरतमंदों-असहायों की मदद करते हैं. सफाई कर्मचारियों, मेहनतकश लोगों का शोषण नहीं करते हैं और उनसे सम्‍मान से बात करते हैं. फिर भी शनि के वक्री रहने के दौरान मेष, कर्क और सिंह राशि वालों को सतर्क रहना चाहिए. 

यह भी पढ़ें: Palmistry: हजारों लोगों में किसी एक के हाथ में होती हैं ये खास रेखा! दिलाती है अपार धन-वैभव

इन लोगों पर बरसेगी शनि की जमकर कृपा 

वृषभ राशि: वृषभ राशि के जातकों के लिए शनि का राशि परिवर्तन भी शुभ था और वक्री शनि भी शुभ फल ही देंगे. ऐसे जातक जो नई नौकरी ढूंढ रहे थे, उन्‍हें बहुत अच्‍छी नौकरी मिलेगी. आय में तगड़ी बढ़ोतरी होगी. वहीं कुछ लोगों को मौजूदा नौकरी में प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलेगा. कुल मिलाकर करियर, धन, रिलेशनशिप से जुड़ी समस्‍याएं दूर होंगी और ढेर सारी खुशियां मिलेंगी. अच्‍छे फल पाने के लिए शनि पूजा करें. 

कन्या राशि: कन्या राशि के जातकों को वक्री शनि करियर में तरक्‍की देंगे. नई नौकरी, पदोन्‍नति, वेतन वृद्धि मिलने के योग हैं. नौकरी बदलना चाहते हैं या ट्रांसफर चाहते हैं तो यह इच्‍छा भी इस समय पूरी होगी. 

मकर राशि: मकर राशि के जातकों को शनि की उल्‍टी चाल हर काम में सफलता देगी. अब तक जो काम रुके हुए थे, वे अब तेजी से बनेंगे. करियर में बड़ी सफलता मिल सकती है. धन लाभ होगा. कुल मिलाकर यह समय खूब शुभ साबित होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news