बीच मैच में फैंस ने की बेहद शर्मनाक हरकत, खिलाड़ियों पर ही बाहर से फेंकी बोतलें
Advertisement
trendingNow11060855

बीच मैच में फैंस ने की बेहद शर्मनाक हरकत, खिलाड़ियों पर ही बाहर से फेंकी बोतलें

किसी भी खेल में अक्सर फैंस का बहुत अहम रोल रहता है. लेकिन कई बार यही फैंस खेल को शर्मसार भी कर देते हैं. ऐसा ही कुछ आर्सेलन और मैनचेस्टर सिटी के बीच खेले गए फुटबॉल मैच में देखने को मिला है. 

 

फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: किसी भी खेल में अक्सर फैंस का बहुत अहम रोल रहता है. चाहे वो क्रिकेट हो या फिर फुटबॉल, मैदान के बाहर बैठे प्रशंसक हमेशा अपनी टीम का उत्साह बढ़ाते हैं. लेकिन कई बार यही फैंस खेल को शर्मसार भी कर देते हैं. ऐसा ही कुछ आर्सेलन और मैनचेस्टर सिटी के बीच खेले गए फुटबॉल मैच में देखने को मिला है. 

  1. फैंस ने की शर्मनाक हरकत
  2. खिलाड़ियों पर फेंकी बोतलें
  3. वीडियो हुआ वायरल

फैंस ने की शर्मनाक हरकत 

आर्सनल के प्रशंसक प्रीमियर लीग फुटबॉल प्रतियोगिता के शनिवार को यहां खेले गए मैच में अपनी टीम के खिलाफ निर्णायक गोल होने के बाद भड़क गए और उन्होंने मैनचेस्टर सिटी के खिलाड़ियों पर प्लास्टिक की बोतलें फेंकी. सिटी ने वापसी करके 2-1 से जीत दर्ज की जो उसकी प्रीमियर लीग में लगातार 11वीं जीत है.

 

खिलाड़ियों पर फेंकी बोतल

उसकी तरफ से निर्णायक गोल दूसरे हॉफ के इंजुरी टाइम में रोड्री ने किया. इससे आर्सनल के प्रशंसक भड़क गए और उन्होंने जश्न मना रहे सिटी के खिलाड़ियों को निशाना बनाया. आर्सनल के लिए बुकायो साका ने 31वें मिनट में गोल दागा जबकि सिटी के लिए रियाद महरेज ने 57वें मिनट में पेनल्टी पर बराबरी का गोल किया.

इस जीत से सिटी के 21 मैचों में 53 अंक हो गए हैं और वह दूसरे स्थान पर काबिज चेल्सी से 11 अंक आगे हो गया है.

Trending news