शोएब मलिक से लेकर ग्लेन मैक्सवेल तक, ऐसे क्रिकेटर जिनका भारतीय महिलाओं पर आया दिल, रचा ली शादी
Advertisement
trendingNow12354872

शोएब मलिक से लेकर ग्लेन मैक्सवेल तक, ऐसे क्रिकेटर जिनका भारतीय महिलाओं पर आया दिल, रचा ली शादी

Foreign Cricketers who Marry with Indian: क्रिकेट का खेल मानों मजेदार लव स्टोरीज का खजाना. भारत की बात आ जाए तो इस कल्चर के दीवाने तो विदेशी भी हैं, फिर चाहे वो खिलाड़ी हों या फिर कोई पर्यटक. वर्ल्ड क्रिकेट में कुछ ऐसे दिग्गज रहे जिनका दिल भारतीय महिला पर आ गया और उन्होंने शादी रचा ली. 

 

Glenn Maxwell

Foreign Cricketers who Marry with Indian: क्रिकेट का खेल मानों मजेदार लव स्टोरीज का खजाना. भारत की बात आ जाए तो इस कल्चर के दीवाने तो विदेशी भी हैं, फिर चाहे वो खिलाड़ी हों या फिर कोई पर्यटक. वर्ल्ड क्रिकेट में कुछ ऐसे दिग्गज रहे जिनका दिल भारतीय महिला पर आ गया. हम ऐसे ही 5 खिलाड़ियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने भारतीय महिलाओं से शादी रचाई है. 

1. ग्लेन मैक्सवेल- ये वो नाम है जिसने क्रिकेट जगत में अपनी बल्लेबाजी से गेंदबाजों में खौफ पैदा कर रखा है. लेकिन एक भारतीय मूल की विनी रमन को देख वो क्लीन बोल्ड हो गए. उन्होंने 18 मार्च 2022 को विनी रमन से शादी रचा ली थी. 

2. शॉन टेट- ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज गेंदबाज शॉन टेट का भी हाल कुछ ऐसा ही रहा. उनका दिल इंडियन मॉडल माशूम सिंघा पर आ गया था. दोनों ने 4 साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर 2014 में शादी के बंधन में बंध गए. 

3. मुथैया मुरलीधरन- श्रीलंका के दिग्गज मुथैया मुरलीधरन ने क्रिकेट जगत में बड़ा नाम कमाया. उनकी फिरकी का फेर बल्लेबाजों के परे हुआ करता था. लेकिन मुरलीधरन पर चेन्नई मधिमलार राममूर्ति ने सिक्सर जड़ दिया. दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और फिर 2005 में शादी रचा ली थी. 

4. शोएब मलिक- पाकिस्तान के दिग्गज शोएब मलिक भी इस लिस्ट में शामिल हैं. उनका रिश्ता जगजाहिर है, क्योंकि उन्होंने साल 2010 में इंडियन बैडमिंटन स्टार सानिया मिर्जा से शादी रचाई थी. हालांकि, दोनों ने अब इस रिश्ते पर विराम लगा दिया है. वहीं, शोएब मलिक अब अपनी तीसरी पत्नी के साथ हैं. 

5. हसन अली- पाकिस्तान के हसन अली को भी हरियाणा की सामिया से प्यार हुआ. दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया और 2019 में शादी रचा ली थी. सामिया आरजू एक फ्लाइट इंजीनियर थीं और दोनों कपल  की शादी दुबई में हुई थी. 

Trending news