Team India: टीम इंडिया के 5 'अमीरजादे', सुपर कार और बाईक्स ही नहीं, प्राइवेट जेट भी कलेक्शन में
Advertisement
trendingNow12348126

Team India: टीम इंडिया के 5 'अमीरजादे', सुपर कार और बाईक्स ही नहीं, प्राइवेट जेट भी कलेक्शन में

Richest Indian Cricketers: खेल जगत में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो लग्जरी लाइफ के लिए फेमस हैं. इस लिस्ट में भारतीय क्रिकेटर्स भी शामिल हैं, इंडियन प्लेयर्स पर जमकर पैसों की बारिश होती है. बात चाहे आईपीएल की हो या फिर उनकी सैलेरी की. कार और बाईक्स का कलेक्शन सभी के पास मिलेगा, लेकिन टीम इंडिया में कुछ अमीरजादे ऐसे भी हैं जिनके पास खुद का जेट भी है. 

 

Hardik Pandya, virat Kohli and MS Dhoni

Indian Richest Players: खेल जगत में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो लग्जरी लाइफ के लिए फेमस हैं. इस लिस्ट में भारतीय क्रिकेटर्स भी शामिल हैं, इंडियन प्लेयर्स पर जमकर पैसों की बारिश होती है. बात चाहे आईपीएल की हो या फिर उनकी सैलेरी की. कार और बाईक्स का कलेक्शन सभी के पास मिलेगा, लेकिन टीम इंडिया में कुछ अमीरजादे ऐसे भी हैं जिनके पास खुद का जेट भी है. इस लिस्ट में टीम इंडिया के दिग्गज विराट कोहली और पूर्व कप्तान एमएस धोनी जैसे बड़े नाम देखने को मिलते हैं. 

विराट कोहली- ये नाम दुनिया के सबसे महान क्रिकेटर्स में शुमार है. विराट की नेटवर्थ तकरीबन 1100 करोड़ के करीब है. कोहली की कमाई सिर्फ क्रिकेट से ही नहीं बल्कि ब्रांड एंडोर्समेंट और सोशल मीडिया से खूब होती है. विराट के पास खुद का एक लग्जरी जेट भी है. 

कपिल देव- मौजूदा क्रिकेटर्स से इतर हटें तो कपिल देव भी इस लिस्ट में शामिल हैं. अपने जमाने के दिग्गज ऑलराउंडर रहे कपिल देव के पास भी एक लग्जरी जेट मौजूद है. कपिल देव की कप्तानी में भारत ने अपने पहला वर्ल्ड कप जीतकर इतिहास रचा था. 

हार्दिक पांड्या- भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या गजब के शौकीन खिलाड़ी हैं. उनके पास करोड़ों की कारों का कलेक्शन देखने को मिल जाएगा. इसी के साथ उनके पास भी एक प्राइवेट जेट मौजूद है, जिसे मीडिया रिपोर्ट्स में काफी महंगा बताया गया है. 

एमएस धोनी- टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी करियर की शुरुआत से ही कारों और बाईक्स के शौकीन रहे हैं. उनका घर किसी शोरूम से कम नहीं है, जिसके कई वीडियोज भी वायरल हुए. लेकिन धोनी के पास सिर्फ कार और बाईक्स ही नहीं बल्कि एक प्राइवेट जेट भी है. 

सचिन तेंदुलकर- मास्टर-ब्लास्टर भी इस लिस्ट में शामिल हैं. सचिन तेंदुलकर दुनिया के महान क्रिकेटर ही नहीं बल्कि अमीर प्लेयर्स की लिस्ट में भी शामिल हैं. सचिन की नेट वर्थ लगभग 1250 करोड़ बताई जाती है. उनके पास भी खुद का एक प्राइवेट जेट मौजूद है. 

Trending news