AB de Villiers ने पिता के जन्मदिन पर गाया गाना तो Glenn Maxwell ने उड़ा दिया मजाक

AB de Villiers ने हाल ही में अपने पिता का जन्मदिन मनाया. इस बीच उन्होंने काफी अनोखे ढंग से अपने पिता को शुभकामनाएं दी.

AB de Villiers ने पिता के जन्मदिन पर गाया गाना तो Glenn Maxwell ने उड़ा दिया मजाक
फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) आईपीएल 2021 (IPL 2021) के निलंबित हो जाने के बाद से अपने घर वालों के साथ समय गुजार रहे हैं. डिविलियर्स ने हाल ही में अपने पिता का जन्मदिन मनाया. इस बीच उन्होंने काफी अनोखे ढंग से अपने पिता को शुभकामनाएं दी.         

डिविलियर्स ने गाया गाना 

आईपीएल (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए खेलने वाले इस सुपरस्टार खिलाड़ी ने अपने पिता के 70वें जन्मदिन पर एक गाना गाया. डिविलियर्स (AB de Villiers) अपनी पत्नी के साथ जेसन मेराज का गीत "I won't give up" गाया. इसका एक वीडियो डिविलियर्स ने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया. इसके साथ उन्होंने ये भी बताया था कि ये उनके सबसे मनपसंद गानों में से एक है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

मैक्सवेल ने ले लिए मजे

एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) के इस वीडियो को उनके फैंस ने खूब पसंद किया और ये वीडियो जमकर वायरल भी हो रहा है. लेकिन दूसरी ओर डिविलियर्स के ही आईपीएल टीम के साथी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने उनका मजाक उड़ाया है. मैक्सवेल ने मजाकिया कमेंट करते हुए लिखा, 'तुम्हारे प्रदर्शन में पहले के मुकाबले काफी सुधार दिखा है.' बता दें कि मैक्सवेल को इसी साल आरसीबी ने अपनी टीम में शामिल किया था. 

 

कोरोना से हारा था आईपीएल 

बता दें कि आईपीएल 2021 (IPL 2021) को मई महीने की 4 तारीख को कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते स्थगित कर दिया गया था. टीमों के बायों-बबल में खिलाड़ी और स्टॉफ सदस्य लगातार इस महामारी से संक्रमित हो रहे थे. भारत में भी कोरोना से संक्रमित होने वाले लोगों का आंकड़ा 4 लाख के पार चला गया था, लेकिन अब लगातार कोरोना के मामले  2 लाख से कम आ रहे हैं. आईपीएल का बचा हुआ सीजन यूएई में खेला जाएगा. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.