Zee Rozgar Samachar

विराट कोहली ने ट्वीट की तस्वीर, अभिषेक बच्चन ने किया ‘ट्रोल’

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर इंग्लिश फुटबॉलर हैरी केन (Harry Kane) के साथ सेल्फी शेयर की है.

विराट कोहली ने ट्वीट की तस्वीर, अभिषेक बच्चन ने किया ‘ट्रोल’
विराट कोहली ने हैरी केन के साथ यह तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है. (फोटो: IANS)

नई दिल्ली: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) उन एक्टर्स में से एक हैं, जो अक्सर खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई करते हुए देखे जाते हैं. इतना ही नहीं कबड्डी और फुटबॉल लीग में उनकी टीमें भी खेलती हैं. यही कारण है कि वे अक्सर खिलाड़ियों की तारीफ के लिए चर्चा में रहते हैं. लेकिन इस बार वे विराट कोहली (Virat Kohli) को ‘ट्रोल’ करने के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं. 

विराट कोहली ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर इंग्लिश फुटबॉल खिलाड़ी हैरी केन (Harry Kane) के साथ सेल्फी शेयर की थी. इसमें ये दोनों लॉर्ड्स क्रिकेट मैदान पर खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. कोहली ने तस्वीर के साथ लिखा, ‘हैरी केन से मिलकर अच्छा लगा. फाइनल के लिए शुभकामनाएं.’ हैरी केन ने भी इस तस्वीर को शेयर किया है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘पिछले कुछ सालों में कुछ ट्वीट के बाद विराट कोहली से मिलना अच्छा रहा. बेहतरीन इंसान और शानदार खिलाड़ी.’ विराट कोहली इस समय इंग्लैंड में विश्व कप खेलने गए हैं. 

यह भी पढ़ें: World Cup 2019: भारतीय क्रिकेट का BEST शतक, जिसे 99.99% भारतीयों ने नहीं देखा और ना देखेंगे

विराट कोहली और हैरी केन की तस्वीर पर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने मजाकिया अंदाज में भारतीय कप्तान को ‘ट्रोल’ किया. इन दोनों की तस्वीर के जबाव में अभिषेक ने एक और फोटो शेयर की. इसमें कोहली इंग्लिश प्रीमियर लीग के क्लब चेल्सी की जर्सी में हैं. चेल्सी, हैरी केन के क्लब टॉटनेहम हॉट्सपर का प्रतिद्वंद्वी क्लब है. माना जाता है कि अभिषेक बच्चन चेल्सी के प्रशंसक हैं. 

abhi

विराट कोहली ने हालांकि कभी भी इस बात को जाहिर नहीं किया कि वे किस फुटबाल क्लब के समर्थक हैं. ऐसी चर्चा होती रही है कि वे इंग्लिश क्लब चेल्सी और स्पेनिश क्लब रियल मैड्रिड के समर्थक हैं. 2018 में भारतीय टीम के इंग्लैंड दौरे पर कोहली ने साउथैम्पटन के स्ट्राइकर डैनी इंग्स के साथ फोटो शेयर की थी. 

विराट कोहली विश्व कप में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं. भारतीय टीम दो दिन पहले ही इंग्लैंड पहुंची है. उसने शनिवार (25 मई) को न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच खेला. भारतीय टीम 28 मई को बांग्लादेश से भी वार्मअप मैच खेलेगी. विश्व कप में भारत का पहला मैच 5 जून को दक्षिण अफ्रीका से होना है. 

(इनपुट: आईएएनएस) 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.