Asia Cup: रोहित शर्मा इन 3 प्लेयर्स को Playing XI में नहीं देंगे मौका, पिलाना पड़ेगा पानी!
Advertisement
trendingNow11319342

Asia Cup: रोहित शर्मा इन 3 प्लेयर्स को Playing XI में नहीं देंगे मौका, पिलाना पड़ेगा पानी!

Asia Cup 2022: कुछ बदकिस्मत खिलाड़ी ऐसे हैं, जिनको कप्तान रोहित शर्मा एशिया कप में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दे पाएंगे और उनको पूरे टूर्नामेंट में सिर्फ बेंच पर बैठना पड़ेगा या फिर पानी पिलाना पड़ेगा. आइए एक नजर डालते हैं कुछ ऐसे ही 3 खिलाड़ियों पर:   

Asia Cup: रोहित शर्मा इन 3 प्लेयर्स को Playing XI में नहीं देंगे मौका, पिलाना पड़ेगा पानी!

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 की शुरुआत 27 अगस्त से UAE की धरती पर होने जा रही है. 28 अगस्त को भारत अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा. भारत को एशिया कप जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. कुछ बदकिस्मत खिलाड़ी ऐसे हैं, जिनको कप्तान रोहित शर्मा एशिया कप में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दे पाएंगे और उनको पूरे टूर्नामेंट में सिर्फ बेंच पर बैठना पड़ेगा या फिर पानी पिलाना पड़ेगा. आइए एक नजर डालते हैं कुछ ऐसे ही 3 खिलाड़ियों पर:   

1. रवि बिश्नोई

रवि बिश्नोई एशिया कप टूर्नामेंट के दौरान टीम इंडिया के लिए एक भी मैच में नहीं खेल पाएंगे. रवि बिश्नोई का एशिया कप 2022 में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनना मुश्किल लग रहा है, क्योंकि टीम में रवींद्र जडेजा और युजवेंद्र चहल जैसे दिग्गज स्पिनर पहले से ही मौजूद हैं. इसके अलावा अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भी लिस्ट में शामिल हैं. इन स्पिनर्स की मौजूदगी में रवि बिश्नोई का एशिया कप टूर्नामेंट के दौरान एक भी मैच में खेल पाना मुश्किल है.

2. दीपक हुड्डा

टीम इंडिया के ऑलराउंडर दीपक हुड्डा इस समय शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं, लेकिन टीम में कई स्टार क्रिकेटर ऐसे हैं जो दीपक हुड्डा से भी बेस्ट हैं. ऐसे में दीपक हुड्डा का एशिया कप टूर्नामेंट के दौरान एक भी मैच में खेल पाना मुश्किल है. टीम इंडिया में पहले से ही हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा जैसे क्रिकेटर शामिल हैं. रवींद्र जडेजा बल्ले और गेंद दोनों से टीम इंडिया को मजबूती देते हैं. ऐसे में रोहित शर्मा दीपक हुड्डा की जगह रवींद्र जडेजा को प्लेइंग इलेवन में तवज्जो देंगे.

3. आवेश खान

आवेश खान का भी एशिया कप टूर्नामेंट के दौरान एक भी मैच में खेल पाना मुश्किल है. एशिया कप में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह बतौर तेज गेंदबाज खेलेंगे. वहीं, हार्दिक पांड्या तीसरे तेज गेंदबाज की भूमिका निभाएंगे. टीम इंडिया इसके अलावा रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा और  युजवेंद्र चहल तीन स्पिन गेंदबाजों के साथ उतर सकती है. ऐसे में आवेश खान के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जगह बनाना मुश्किल होगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news