Asia Cup 2023: बारिश ने किरकिरा किया IND vs PAK मैच का मजा, सोशल मीडिया पर वायरल हुए ये Memes
Advertisement
trendingNow11866162

Asia Cup 2023: बारिश ने किरकिरा किया IND vs PAK मैच का मजा, सोशल मीडिया पर वायरल हुए ये Memes

Team India: भारत और पाकिस्तान मैच के लिए रिजर्व दिन रखने के एशियाई क्रिकेट परिषद के फैसले पर भी विवाद हुआ था. भारत और पाकिस्तान के बीच इस बारिश से बाधित मैच से फैंस बेहद नाखुश हैं और सोशल मीडिया पर मजेदार मीम्स की बाढ़ आ गई. सोशल मीडिया पर फैंस अचानक एक्टिव हो गए और फिर 'X' पर मजेदार मीम्स की बाढ़ आ गई. 

Asia Cup 2023: बारिश ने किरकिरा किया IND vs PAK मैच का मजा, सोशल मीडिया पर वायरल हुए ये Memes

Asia cup 2023: भारत और पाकिस्तान के मैच में एक बार फिर बारिश ने दस्तक दे दी है. भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 का रुका हुआ मुकाबला सोमवार को भी बारिश के कारण शुरू नहीं हो सका है. इससे पहले विराट कोहली और लोकेश राहुल के नाबाद शतक और दोनों के बीच अटूट दोहरी शतकीय साझेदारी से भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ 2 विकेट पर 356 रन बनाए. जवाब में पाकिस्तान की टीम ने 11 ओवर में 2 विकेट पर 44 रन बनाए ही थे कि बारिश ने एक बार फिर से खलल डाल दिया. भारत और पाकिस्तान के बीच पहला मैच भी बारिश की भेंट हो गया था. एशिया कप 2023 के श्रीलंका चरण के दौरान मौसम को लेकर काफी बहस छिड़ी हुई है. 

भारत-पाकिस्तान मैच में बारिश के कहर से फैंस हुए आग बबूला

भारत और पाकिस्तान मैच के लिए रिजर्व दिन रखने के एशियाई क्रिकेट परिषद के फैसले पर भी विवाद हुआ था. भारत और पाकिस्तान के बीच इस बारिश से बाधित मैच से फैंस बेहद नाखुश हैं और सोशल मीडिया पर मजेदार मीम्स की बाढ़ आ गई. सोशल मीडिया पर फैंस अचानक एक्टिव हो गए और फिर 'X' पर मजेदार मीम्स की बाढ़ आ गई. फिलहाल कोलंबो में मैदान अभी भी ढका हुआ है. 

बारिश विलेन बन रही

बता दें कि सोमवार को भी मुकाबला बारिश के कारण एक घंटा 40 मिनट देर से शुरू हुआ. मैच बहाल होने पर राहुल 17 जबकि कोहली 8 रन से आगे खेलने उतरे. राहुल शुरुआत से ही अच्छी लय में दिखे. कोहली ने नसीम शाह पर दिन का पहला चौका जड़ा. राहुल ने इफ्तिखार अहमद की लगातार गेंदों पर छक्का और चौका मारने के बाद इस स्पिनर के अगले ओवर में ही दो चौके मारे. राहुल ने फहीम अशरफ की गेंद पर एक रन के साथ 60 गेंद में अर्धशतक पूरा किया. भारत के रनों का दोहरा शतक 33वें ओवर में पूरा हुआ.

कोहली और राहुल ने दिखाया दम

कोहली ने स्ट्राइक रोटेट करने को तरजीह दी और बीच में खराब गेंदों को सबक भी सिखाया. उन्होंने धीमी शुरुआत के बाद लय पकड़ी और शादाब की गेंद पर एक रन के साथ 55 गेंद में अर्धशतक पूरा किया. कोहली ने 43वें ओवर में इफ्तिखार पर अपना पहला छक्का मारा और फिर इसी ओवर में चौका भी जड़ा. राहुल ने 45वें ओवर में फहीम पर दो चौकों और एक रन के साथ भारत का स्कोर 300 रन तक पहुंचाया. आईपीएल के दौरान जांघ की चोट और फिर ऑपरेशन के बाद अपना पहला अंतरराष्ट्रीय मुकाबला खेल रहे राहुल ने नसीम शाह की गेंद पर दो रन के साथ 100 गेंद में शतक पूरा किया.

Trending news