Asia Cup 2023: टीम इंडिया की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा ये खिलाड़ी, PAK के खिलाफ मैच में तोड़ दिया फैंस का भरोसा
Advertisement
trendingNow11852706

Asia Cup 2023: टीम इंडिया की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा ये खिलाड़ी, PAK के खिलाफ मैच में तोड़ दिया फैंस का भरोसा

IND vs PAK: एशिया कप 2023 में शनिवार को पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले में टीम इंडिया की शुरुआत बेहद खराब हुई थी. टीम इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ अपने पहले 4 विकेट महज 66 रन के स्कोर पर ही गंवा दिए थे. कप्तान रोहित शर्मा 11 रन, विराट कोहली 4 रन, श्रेयस अय्यर 14 रन और शुभमन गिल 10 रन बनाकर आउट हुए. 

Asia Cup 2023: टीम इंडिया की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा ये खिलाड़ी, PAK के खिलाफ मैच में तोड़ दिया फैंस का भरोसा

Asia Cup 2023: पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2023 के महामुकाबले में शनिवार को पाल्लेकेले स्टेडियम में टीम इंडिया के एक बल्लेबाज ने फ्लॉप होकर सभी भारतीय फैंस का भरोसा तोड़ दिया है. भारत का ये खिलाड़ी टीम की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा. जब इस खिलाड़ी से टीम इंडिया को सबसे ज्यादा उम्मीदें थी, तब उसी अहम मौके पर उसने बीच मझधार में ही साथ छोड़ दिया. टीम इंडिया का ये खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2023 के महामुकाबले में फ्लॉप साबित हुआ है. पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों के कहर के बीच टीम इंडिया का ये खिलाड़ी नाकाम साबित हुआ है.   

टीम इंडिया की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा ये खिलाड़ी 

एशिया कप 2023 में शनिवार को पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले में टीम इंडिया की शुरुआत बेहद खराब हुई थी. टीम इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ अपने पहले 4 विकेट महज 66 रन के स्कोर पर ही गंवा दिए थे. कप्तान रोहित शर्मा 11 रन, विराट कोहली 4 रन, श्रेयस अय्यर 14 रन और शुभमन गिल 10 रन बनाकर आउट हुए. टीम इंडिया का स्कोर जब 6.3 ओवर में 2 पर विकेट 27 रन था, तब मिडिल ऑर्डर के धाकड़ बल्लेबाज श्रेयस अय्यर नंबर-4 पर बल्लेबाजी के लिए आए. भारतीय फैंस को उम्मीद थी कि शुभमन गिल के साथ मिलकर श्रेयस अय्यर टीम इंडिया की पारी को आगे बढ़ाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

PAK के खिलाफ मैच में तोड़ दिया फैंस का भरोसा

रोहित शर्मा (11 रन) और विराट कोहली (4 रन) की तरह ही श्रेयस अय्यर को पवेलियन लौटने की जल्दी थी. श्रेयस अय्यर ने भारतीय फैंस का भरोसा तोड़ दिया और 14 रन पर पवेलियन लौट गए. श्रेयस अय्यर को पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने फखर जमां के हाथों कैच आउट करा दिया. पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों के कहर के बीच श्रेयस अय्यर के टैलेंट की पोल खुलकर रह गई. श्रेयस अय्यर जिस नंबर 4 पर बैटिंग करने उतरे थे, उस पर टीम इंडिया के स्कोर को बेहतर स्थिति में पहुंचाने की बड़ी जिम्मेदारी उन पर थी. श्रेयस अय्यर ने अपनी आखिरी 5 वनडे पारियों में 3, 28, 28, 38 और 14 रनों के स्कोर बनाए हैं. तिलक वर्मा और सूर्यकुमार यादव जैसे टैलेंटेड बल्लेबाज बाहर अपने मौंको का इंतजार कर रहे हैं. तिलक वर्मा के पास स्पिनरों और तेज गेंदबाजों को खेलने की बेहतरीन तकनीक है और वह श्रेयस अय्यर से बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं.

Trending news