ऑस्ट्रेलिया के PM ने इंग्लैंड के दर्शकों को लताड़ा, कहा, 'आप एशेज को बदनाम कर रहे हैं'
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के PM ने इंग्लैंड के दर्शकों को लताड़ा, कहा, 'आप एशेज को बदनाम कर रहे हैं'

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मौरिसन ने सोमवार को एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में लॉर्डस मैदान पर की गई स्टीव स्मिथ की हूटिंग की निंदा की है. 

 इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा एशेज टेस्ट मैच ड्रा रहा. (फाइल फोटो)

लंदन: ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मौरिसन ने सोमवार को एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में लॉर्डस मैदान पर की गई स्टीव स्मिथ की हूटिंग की निंदा की है. दूसरा एशेज टेस्ट मैच ड्रा रहा. चोट के कारण स्टीव स्मिथ दूसरी, पारी में बल्लेबाजी करने नही उतरे. स्टीव को पहली पारी में जोफ्रा आर्चर की गेंद सिर पर लगी थी, जिसके बाद उन्हें मैदान छोड़ के जाना पड़ा था. जब स्मिथ दान छोड़कर जा रहे थे और जब मैदान में वापस आ रहे थे, इन दोनों समय दर्शकदीर्घा में मौजूद एक समूह ने स्मिथ पर हूटिंग शरू कर दी.

इंग्लैंड के दर्शकों ने एशेज को बदनाम किया: मौरिसन ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री

मौरिसन ने अपने फेसबुक पर लिखा, 'दूसरा टेस्ट ड्रॉ रहा लेकिन लॉर्ड्स के दर्शकों ने स्टीव स्मिथ पर हूटिंग कर एशेज को पूरी तरह से बदनाम कर दिया है. स्टीव की जिस तरह टेस्ट क्रिकेट में वापसी रही है उसके बाद वह इंग्लैंड में सिर्फ सम्मान के हकदार हैं. वह चैंम्पियन हैं और इस तरह की चीजें उन्होंने अतीत में संभाली हैं.मुझे स्टीव स्मिथ पर गर्व है.'

 

स्मिथ से बहुत कुछ सीखने जैसा
प्रधानमंत्री ने आगे लिखा, "दर्शकों को स्मिथ से एक-दो चीजें सीख लेनी चाहिए. मुझे इंतजार है कि इसका जवाब वह अपने बल्ले और गेंद से देंगे और एशेज घर लेकर आएंगे." इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ियों ने भी इस वाक्य की निंदा की थी. इंग्लैंड के समर्थक समूह आर्मी ने हालांकि एक बयान जारी कर कहा है कि वह इस मामले में शामिल नहीं थे. उन्होंने ट्वीट किया, "हम लॉर्ड्स पर नहीं थे. हमने स्टीव स्मिथ पर छींटाकशी नहीं की. उन्हें सिर पर गहरी चोट लगी थी. हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं."

Trending news