Virat Kohli और Hardik Pandya तोड़ चुके हैं Covid-19 Protocol! जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1820758

Virat Kohli और Hardik Pandya तोड़ चुके हैं Covid-19 Protocol! जानिए पूरा मामला

विराट कोहली (Virat Kohli) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पर कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगाया जा रहा है. ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. 

(फोटो-insta/babyvillage)

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के 5 खिलाड़ियों का बायो बबल प्रोटोकॉल तोड़ने का मामला तूल पकड़ रहा है. अब विराट कोहली (Virat Kohli) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का नाम भी इस मामले में घसीटा जा रहा है. दरअसल उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma), शुभमन गिल (Shubman Gill), ऋषभ पंत (Rishabh Pant), नवदीप सैनी (Navdeep Saini) और पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) एक रेस्टोरेंट के अंदर खाना खाने का वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद बीसीसीआई और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इसकी जांच शुरू की और पांचों खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेज दिया है.

  1. प्रोटोकॉल तोड़ने के मामले ने पकड़ा तूल 
  2. कोहली और हार्दिक पर लगा कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप
  3. ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने सबूत दिखा कर किया दावा

इन खिलाड़ियों को तीसरा टेस्ट खेलने की अनुमति है लेकिन इन पर बीसीसीआई (BCCI) जुर्माना लगाएगी. 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट इतिहास का सबसे बड़ा विवाद, पूरी टीम ने खेलने से किया था इंकार 

विराट और हार्दिक पर लगे आरोप

इसी बीच खबरें आ रही है कि, ऑस्ट्रेलियन मीडिया ने दावा किया है कि विराट कोहली (Virat Kohli) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ चुके है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ऑस्ट्रेलिया के ब्रॉडकास्टर्स फॉक्स क्रिकेट की ओर से एक तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें ये बताने की कोशिश की जा रही है कि टीम इंडिया के खिलाड़ी पहले भी कोरोना के नियमों को तोड़ चुके हैं. इस फोटो में विराट और हार्दिक एक फैन के साथ तस्वीर क्लिक करवा रहे हैं. 

बता दें कि babyvillage नामक दुकान की इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर विराट और हार्दिक की तस्वीर शेयर की गई थी. पत्नी अनुष्का शर्मा जल्द ही मां बनने वाली है, ऐस में कोहली और हार्दिक पांड्या बच्चों का सामान लेने पहुंचे थे.

 

द सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड' और 'द एज' जैसे ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के हवाले से लिखा गया कि 'मेहमानों' ने प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया, दोनों क्रिकेटर्स को मास्क लगाना चाहिए था.

एक वीडियो पर मचा पूरा बवाल

एक प्रशंसक ने ट्विटर पर वीडियो डाली थी, जिसमें ये पांचों एक इनडोर रेस्टोरेंट में खाना खा रहे थे. उस व्यक्ति ने यह भी दावा कि वह इन खिलाड़ियों के करीब बैठा था और उनके खाने का बिल चुकाने के बाद उसने पंत को गले लगाया. उसने बाद में गले लगाने वाला ट्वीट हटा लिया क्योंकि इससे प्रोटोकॉल के उल्लंघन का मसला खड़ा हो गया था.

Ajinkya Rahane के मुरीद हुए Ian Chappell, कहा ‘कप्तानी के लिए पैदा हुआ है ये खिलाड़ी’

इस प्रशंसक का नाम नवदीप है और उन्होंने ये पोस्ट किया, ‘उन्हें पता नहीं था कि उनका बिल किसने दिया.. अपने सुपरस्टार्स के लिए मैं इतना तो कर ही सकता हूं’.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद ही टीम इंडिया के खिलाड़ियों के ऊपर प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगा था.

Trending news