Watch: बाबर आजम पर मैच फिक्सिंग का भूत? करोड़ों के उठाए गिफ्ट, मैच हारने पर लगे गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow12300420

Watch: बाबर आजम पर मैच फिक्सिंग का भूत? करोड़ों के उठाए गिफ्ट, मैच हारने पर लगे गंभीर आरोप

Babar Azam Match Fixing: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान की टीम शर्मनाक अंदाज में बाहर हुई. जिसके बाद एक के बाद एक बखेड़ा खड़ा होता जा रहा है. आलोचनाओं में घिरी पाकिस्तान टीम पर अब गंभीर आरोप लग गए हैं. यहां तक कप्तान बाबर आजम पर भी एक पाकिस्तानी पत्रकार ने मैच फिक्सिंग के आरोप लगाए. 

 

Babar Azam

Babar Azam: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान की टीम शर्मनाक अंदाज में बाहर हुई. जिसके बाद एक के बाद एक बखेड़ा खड़ा होता जा रहा है. टीम को भारी आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा. बाबर आजम की कप्तानी पर भी तलवार लटकी नजर आई. मेगा इवेंट में पाकिस्तान टीम भारत से ही नहीं बल्कि नवजात यूएसए से भी हार गई. आलोचनाओं से घिरी पाकिस्तान टीम पर अब फिक्सिंग के भी आरोप लग गए हैं. कप्तान बाबर आजम की भी एक पाकिस्तानी पत्रकार ने बखिया उधेड़ दी. 

गिफ्ट में करोड़ों की कार का आरोप

सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने खलबली मचा दी है. वीडियो में पाकिस्तान के सीनियर पत्रकार मुबाशिर रकमान हैं. बाबर आजम के महंगे-महंगे गिफ्ट्स को रकमान गिनाते हैं और कई टीमों से मैच हारने की बातें बताते हैं. जिसमें एक 7-8 करोड़ की एक ऑडी कार भी शामिल है. मैच हारने को महंगे गिफ्ट्स से जोड़ा जाता है. 

वीडियो में क्या बोले मुबाशिर? 

वायरल वीडियो में मुबाशिर रकमान कहते नजर आते हैं, 'थोड़े दिन पहले मैंने देखा कि बाबर के पास ऑडी ई ट्रॉन आ गई. काफी अच्छी गाड़ी है. बाबर आजम ने कहा कि मेरे भाई ने ये गाड़ी दी है. तो मैंने सोचा कि बाबर का भाई कोई बड़ा काम करता होगा जिससे वह 7-8 करोड़ की गाड़ी गिफ्ट कर रहा है. लेकिन मैंने पता किया तो पता चला कि बाबर का भाई कोई ऐसा काम नहीं करता है.'

पूरी टीम की उधेड़ी बखिया

मुबाशिर ने आगे कहा, 'फिर मैंने सोचा कि ये गाड़ी (ऑडी) कहां से आ गई. आप अमेरिका से हारेंगे तो गाड़ियां नहीं आएंगी. आप अफगानिस्तान से हारेंगे, नीदरलैंड से हारेंगे, आयरलैंड से हारेंगे तो आपके डीएचए में घर नहीं आएंगे. आपके ऑस्ट्रेलिया में प्लॉट नहीं आएंगे, आपके दुबई में अपार्टमेंट नहीं आएंगे… तो और किसके आएंगे?'

Trending news