पठान ब्रदर्स ने दिखाया 'अंदाज अपना अपना,' मजेदार वीडियो इंटरनेट पर वायरल
Advertisement
trendingNow1688077

पठान ब्रदर्स ने दिखाया 'अंदाज अपना अपना,' मजेदार वीडियो इंटरनेट पर वायरल

Lockdown के बाद इरफान और यूसुफ पठान सोशल मीडिया पर पहले से कहीं ज्यादा एक्टिव हो गए हैं, फैंस उनके पोस्ट को काफी पसंद करते हैं.

इरफान पठान और यूसुफ पठान.

नई दिल्ली: क्रिकेट में जब भी भाइयों की जोड़ियों की बात होगी तो भारत से अमरनाथ बंधुओं के साथ ही पठान बंधुओं का भी नाम लिया जाता है. वडोदरा की एक छोटी सी मस्जिद के एक कमरे वाले घर से इंटरनेशनल क्रिकेट में नाम कमाने वाले इरफान और यूसुफ पठान को भले ही क्रिकेट पॉलीटिक्स की वजह से अपना करियर वक्त से पहले ही खत्म करना पड़ा हो, लेकिन उनकी प्रतिभा पर कभी किसी को शक नहीं रहा. खासतौर पर इरफान अपनी स्विंग गेंदबाजी तो यूसुफ अपने जोरदार छक्कों के लिए मशहूर रहे हैं. लेकिन अब इन दोनों ने एक्टिंग में भी दिग्गज बॉलीवुड स्टार सलमान खान और आमिर खान की नकल उतारते हुए ऐसे छक्के लगाए हैं कि आप हैरान रह जाएंगे.

  1. यूसुफ ने सलमान तो इरफान ने की है आमिर की भूमिका
  2. सलमान के साथ अपने बेटे का पुराना फोटो भी किया है शेयर
  3. बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर से डांस भी सीखा है इरफान ने

यह भी पढ़ें- इस तेज गेंदबाज ने एकसाथ मनाई शादी और टीम इंडिया में डेब्यू की सालगिरह, जानिए कौन हैं वो

इरफान ने शेयर किया है वीडियो, एक कॉमेडी फिल्म के सीन की है मिमिक्री

दरअसल इरफान पठान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों क्रिकेटर भाई सलमान खान और आमिर खान के शुरुआती दिनों की मशहूर कॉमेडी फिल्म "अंदाज अपना अपना" के एक सीन की मिमिक्री करते हुए दिखाई दे रहे हैं. यूसुफ जहां इसमें सलमान खान वाली भूमिका निभा रहे हैं, वहीं इरफान ने आमिर वाला रोल प्ले किया है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए इरफान न कैप्शन लिखा है,'ये दोस्ती है या कंजूसी.' दोनों भाइयों के इस वीडियो को फैंस ने बेहद लाइक किया है. इस वीडियो को करीब 11 लाख बार देखा जा चुका है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ye dosti hai ya kanjoosi movie comedy friends andazapnaapna yusufpathan

A post shared by Irfan Pathan (@irfanpathan_official) on

इरफान ने सलमान के साथ बेटे की फोटो भी की पोस्ट

इरफान खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी में सलमान खान के साथ अपने बेटे की दो साल पुरानी फोटो भी पोस्ट की है. दरअसल ये फोटो इरफान और सलमान के किसी फैन ने शेयर की थी, जिसे इरफान ने अपनी स्टोरी पर शेयर कर दिया है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी और अपने बेटे की एक ताजा फोटो भी शेयर की है.

शाहिद कपूर से डांस सीखने का वीडियो भी किया शेयर

इरफान ने गुरुवार को भी एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर से डांस स्टेप सीखते दिखाई दे रहे हैं. इरफान ने उस वीडियो के कैप्शन में लिखा था, 'उससे डांस सीख रहा हूं जो इस काम के सबसे माहिर में से एक है.'

Trending news