इस स्टार खिलाड़ी ने पहले IPL की नीलामी से नाम लिया वापस, अब कर रहा बहुत मिस
Advertisement
trendingNow11139673

इस स्टार खिलाड़ी ने पहले IPL की नीलामी से नाम लिया वापस, अब कर रहा बहुत मिस

IPL में वापसी करने के लिए एक दिग्गज खिलाड़ी लंबे समय से इंतजार कर रहा है. इस खिलाड़ी ने आईपीएल सीजन 15 से बाहर रहने का फैसला किया था. 

फोटो (IPL)

नई दिल्ली: आईपीएल में खेलने के लिए दुनियाभर के खिलाड़ी बेताब रहते हैं. इसके पीछे का कारण ये है कि इस लीग से खिलाड़ियों को दौलत और शोहरत दोनों मिलती हैं. खासकर विदेशी खिलाड़ी हर साल आईपीएल में अपना जलवा दिखाते हुए नजर आते हैं. लेकिन कई दिग्गज खिलाड़ी इस लीग से बाहर होने का फैसला कर लेते हैं. ऐसा ही फैसला सीएसके के एक दिग्गज ऑलराउंडर ने भी लिया था. लेकिन अब वो खिलाड़ी अपने ही फैसले पर पछता रहा है. 

  1. वापसी को तड़प रहा ये प्लेयर
  2. आईपीएल से हो गया था बाहर
  3. सीएसके के लिए किया था कमाल

बाहर होकर पछता रहा है ये खिलाड़ी 

इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर सैम कुरेन ने कहा कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इस सत्र में नहीं खेल पाने से निराश हैं लेकिन उन्हें लगता है कि नीलामी से हटने का उनका फैसला सही था. कुरेन ने कहा कि इसमें वापसी शायद उनके लिए जल्दबाजी होती क्योंकि वह अपने करियर की सबसे गंभीर चोट से उबर रहे हैं. हालांकि इस खिलाड़ी को आईपीएल से बाहर होने का भी मलाल है. 

घर बैठकर हो रहे परेशान

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल चुके कुरेन ने ‘ईएसपीएनक्रिकइंफो’ से कहा, ‘मैं निराश हूं कि मैं नहीं खेल रहा हूं. घर से बैठकर इसे (आईपीएल) देखना निराशाजनक है.’ उन्होंने कहा, ‘मैं नीलामी में शामिल होना चाहता था, लेकिन अंत में मैंने ऐसा नहीं किया, जो शायद सर्वश्रेष्ठ फैसला था. मुड़कर देखूं तो आइपीएल शायद थोड़ा जल्दबाजी होता.’ बाएं हाथ के मध्यम गति के 23 साल के गेंदबाज को पिछले साल अक्टूबर में आईपीएल के दूसरे चरण के दौरान पीठ के निचले हिस्से में ‘स्ट्रेस फ्रेक्चर’ हो गया था.

करना चाहते हैं आईपीएल में वापसी

कुरेन ने कहा, ‘मैं निश्चित रूप से किसी चरण में आईपीएल में वापस जाना चाहता हूं क्योंकि आप अपने टी20 खेल के बारे में वहां काफी कुछ सीखते हो. यह ऐसा टूर्नामेंट है जहां आप सिर्फ क्रिकेट के बारे में ही बात करते और सीखते हो. आप सुबह के नाश्ते पर जाओ तो आप सुपरस्टार के साथ बैठे होते हो और खेल के बारे में बातचीत कर रहे होते हो.’

वह अगले हफ्ते एजबेस्टन में वारविकशर के खिलाफ सरे के काउंटी चैम्पियनशिप के शुरुआती मैच में अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं जबकि उनका ध्यान जून में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए और अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप के लिए टीम में अपना स्थान हासिल करने पर लगा होगा.

Trending news