Michael Vaughan ने फिर उड़ाया अहमदाबाद के विकेट का मजाक, शेयर की खुदी हुई पिच की फोटो

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने एक फोटो शेयर कर मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) की पिच का जबर्दस्त मजाक उड़ाया है. वॉन इस फोटो में एक खुदी हुई पिच पर बल्लेबाजी कर रहे हैं.

Michael Vaughan ने फिर उड़ाया अहमदाबाद के विकेट का मजाक, शेयर की खुदी हुई पिच की फोटो
Photo- (Michael Vaughan Instagram)

नई दिल्ली: भारत ने इंग्लैंड को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में 10 विकेट से करारी शिकस्त दी. ये मैच सिर्फ 2 दिनों में खत्म हो गया था, जिसके बाद क्रिकेट के कई दिग्गजों ने तीसरे टेस्ट की पिच की आलोचना करना शुरू कर दिया. इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने एक फोटो शेयर कर मोदी स्टेडियम की पिच का जबर्दस्त मजाक उड़ाया है.

शेयर की अजीबोगरीब फोटो

माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले चौथे टेस्ट से पहले एक अजीबोगरीब फोटो शेयर कर मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) के पिच का मजाक उड़ाया है. दरअसल, वॉन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में देखा जा सकता है कि वो एक मिट्टी की खुदी हुई पिच पर बल्लेबाजी कर रहे हैं. इस फोटो के कैप्शन में वॉन ने लिखा, 'चौथे टेस्ट के लिए अच्छी तैयारी चल रही है.'

 

पहले भी फोटो शेयर कर उड़ाया था मजाक

माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने कुछ दिनों पहले भी मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) की पिच का मजाक उड़ाया था. वॉन (Michael Vaughan) लगातार तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड की हार के लिए पिच को जिम्मेदार ठहरा रहे थे. उन्होंने कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में एक किसान खेत में हल चला रहा था. वॉन ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, 'मैं रिपोर्ट कर सकता हूं कि चौथे टेस्ट की तैयारी बहुत अच्छी चल रही है. क्यूरेटर को जल्द ही उछाल और पांचवे दिन गेंद के घूमने की उम्मीद होगी.'

 

दो दिन में भारत ने इंग्लैंड को दी थी मात

भारत ने चार मैच की सीरीज के तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड को 10 विकेट से मात दी थी. ये मैच सिर्फ दो दिन में खत्म हो गया था. इस मैच की पहली पारी में इंग्लैंड ने बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 112 रन बनाए. जवाब में भारत भी 145 रनों पर सिमट गया. दूसरी पारी में इंग्लैंड की टीम सिर्फ 81 रन ही बना पाई और उसने जीत के लिए भारत को 49 रनों का लक्ष्य दिया. इस लक्ष्य को भारत ने आराम से बिना विकेट खोए हासिल कर लिया. इस मैच में अक्षर पटेल (Axar Patel) ने 11 विकेट लिए, जबकि दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने 7 विकेट अपने नाम किए. इस मैच के खत्म होते ही कई दिग्गजों ने पिच की आलोचना शुरू कर दी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.