जानिए क्यों Glenn Maxwell के छक्के से टूटी हुई कुर्सी होगी नीलाम? बेहद खास है वजह
Advertisement

जानिए क्यों Glenn Maxwell के छक्के से टूटी हुई कुर्सी होगी नीलाम? बेहद खास है वजह

ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) का एक छक्का ऐसा था, जिससे स्टैंड में लगी एक कुर्सी में छेद हो गया. मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के शॉट से टूटी हुई कुर्सी की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

Glenn Maxwell (Twitter)

वेलिंग्टन: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 में ऑस्ट्रेलिया (Australia) के विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने सिर्फ 31 गेंदों पर शानदार 70 रनों की पारी खेली. ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने अपनी इस पारी के दौरान 8 चौके और 5 लंबे छक्के मारे. मैक्सवेल का एक छक्का ऐसा था, जिससे स्टैंड में लगी एक कुर्सी में छेद हो गया. मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के शॉट से टूटी हुई कुर्सी की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

  1. मैक्सवेल के छक्के से एक कुर्सी में छेद हो गया
  2. टूटी हुई कुर्सी का फोटो वायरल हो रहा है
  3. छक्के से टूटी हुई सीट को नीलाम किया जाएगा

छक्के से टूटी हुई सीट को नीलाम किया जाएगा

मजे की बात ये रही कि मैच के बाद यह फैसला किया गया कि मैक्सवेल के छक्के से टूटी हुई सीट को नीलाम किया जाएगा. अब इस कुर्सी की नीलामी एक बेहद नेक काम के लिए की जाएगी. इस नीलामी से मिलने वाले पैसों से बेघर लोगों की मदद की जाएगी. इस कुर्सी पर मैक्सवेल के ऑटोग्राफ हैं. बता दें कि मैक्सवेल (Glenn Maxwell) की इस बेहतरीन पारी के चलते ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 में पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 208 रन बनाए. मैक्सवेल ने अपनी इस पारी के 28 रन अकेले जिमी नीशाम के ओवर में ही ठोक दिए. मैक्सवेल ने नीशाम के इस ओवर में तीन चौके और दो छक्के मारे.

नीशाम के ओवर में लगा कुर्सी तोड़ने वाला छक्का

मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने कुर्सी तोड़ने वाला यह छक्का भी नीशाम के 28 रन वाले ओवर में ही मारा था. बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने बेहतरीन वापसी की. सीरीज के पहले दो मैचों में ऑस्ट्रेलिया को न्यूजीलैंड ने हराकर 2-0 से बढ़त ली थी, लेकिन अब ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को तीसरे मैच में 64 रनों से हराकर वापसी कर ली है. इस मैच में पहले खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 208 रन बनाए, जवाब में न्यूजीलैंड की पूरी टीम 17.1 ओवरों में 144 रन ही बना पाई. ऑस्ट्रेलिया की ओर से एश्टन एगर ने 6 विकेट झटके.

Trending news