Harbhajan Singh ने बताया, इन तीन खिलाड़ियों को टी20 वर्ल्ड कप में नजरअंदाज करना मुश्किल
Advertisement

Harbhajan Singh ने बताया, इन तीन खिलाड़ियों को टी20 वर्ल्ड कप में नजरअंदाज करना मुश्किल

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने बताया है कि टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया सूर्यकुमार यादव,  पृथ्वी शॉ और ईशान किशन को नजरअंदाज नहीं कर सकती हैं.

(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज जारी है और पहले मुकाबले में जिस तरह शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की कप्तानी में इस यंग भारतीय टीम ने प्रदर्शन किया वो शानदार था. युवा खिलाड़ियों के दमदार खेल के बाद टी20 वर्ल्ड कप के लिए किन प्लेयर्स को चुना जाना चाहिए इन पर अभी से कयास लगना शुरू हो गए हैं. 

इसी बीच भारत के स्टार स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने टी-20 वर्ल्ड कप से पहले कुछ खिलाड़ियों पर बड़ा बयान दिया है.

भज्जी ने की इन खिलाड़ियों की तारीफ

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने स्पोर्ट्स तक से बात करते हुए कहा, ‘आप एक खिलाड़ी को उसके प्रदर्शन के आधार पर परख सकते हैं. जिस तरह से पृथ्वी शॉ और ईशान किशन ने बल्लेबाजी की उससे दिखाई देता है कि दोनों क्या कर सकते हैं और टी-20 वर्ल्ड कप के लिए इन दोनों को नजरअंदाज करना मुश्किल होगा. अगर आपको वर्ल्ड कप जीतना है तो ऐसे खिलाड़ी होने चाहिए है. उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि सामने कौन गेंदबाजी कर रहा है. वो सिर्फ अपना नेचुरल खेल दिखाते हैं’.

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने इसके साथ ही सूर्यकुमार यादव की भी तारीफ की. उन्होंने कहा, 'उनके प्रदर्शन को देखें तो उन्हें इग्नोर नहीं कर सकते. अगर सिलेक्टर्स को किसी सीनियर खिलाड़ी को रिप्लेस करना पड़े तो उन्हें करना चाहिए. मुझे लगता है कि सूर्यकुमार यादव ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी जगह पक्की कर ली है. वह सिर्फ आक्रामक क्रिकेट नहीं खेलते बल्कि अपना विकेट बचाते हुए तेजी से रन बनाने की क्षमता रखते हैं'.

पहले मैच में बल्लेबाजों ने किया कमाल 

पहले वनडे मैच में श्रीलंका द्वारा दिए गए 263 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही टीम इंडिया ने बेहतरीन खेल दिखाया. ओपन करने उतरे पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने 24 गेंदों पर 43 रनों की एक तेज तर्रार पारी खेली. इसके अलावा कप्तान शिखर धवन ने नाबाद 86 रनों की पारी खेली. इसके अलावा ईशान किशन ने 59 रन बनाए. जबकि सूर्यकुमार यादव ने नाबाद 31 रन बनाए. ऐसे में इन खिलाड़ियों को टी20 वर्ल्ड कप में खिलाने की बातें होने लगी हैं.

Trending news