भाई, भाभी और अगस्त्य के साथ हार्दिक पंड्या ने सेलिब्रेट की वर्ल्ड कप विक्ट्री, कहां गायब हैं नताशा स्टेनकोविक?
Advertisement
trendingNow12323327

भाई, भाभी और अगस्त्य के साथ हार्दिक पंड्या ने सेलिब्रेट की वर्ल्ड कप विक्ट्री, कहां गायब हैं नताशा स्टेनकोविक?

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या, जो टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद दुनिया के नंबर-1 ऑलराउंडर बन चुके हैं. ट्रोल करने वाले फैंस ने भी हार्दिक से माफी मांग अब उनके टैलेंट को स्वीकार कर लिया है. वानखेड़े में हूटिंग की जगह अब हार्दिक-हार्दिक के नारे नजर आए. लेकिन एक गुत्थी अभी भी सुलझी नजर नहीं आ रही है वो है हार्दिक और नताशा के बीच अनबन. 

 

Hardik Pandya and Natasa

Hardik Pandya and Natasa Stankovic: हार्दिक पांड्या, जो टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद दुनिया के नंबर-1 ऑलराउंडर बन चुके हैं. ट्रोल करने वाले फैंस ने भी हार्दिक से माफी मांग अब उनके टैलेंट को स्वीकार कर लिया है. वानखेड़े में हूटिंग की जगह अब हार्दिक-हार्दिक के नारे नजर आए. लेकिन एक गुत्थी अभी भी सुलझी नजर नहीं आ रही है वो है हार्दिक और नताशा के बीच अनबन. टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद सोशल मीडिया पर हार्दिक के लिए बधाईयों की होड़ लगी थी. लेकिन उनकी पत्नी जो कभी मैदान में हार्दिक का सपोर्ट करने आती थीं, उनकी तरफ से कोई पोस्ट नजर नहीं आया. अब हार्दिक ने अपनी फैमिली के साथ टी20 वर्ल्ड कप विक्ट्री सेलिब्रेट की तो नताशा गायब नजर आईं. 

महीनों से उड़ रहीं खबरें

नताशा और हार्दिक के बीच अनबन की खबरें तभी से उड़ रहीं हैं जब से हार्दिक अपने बुरे फेज से गुजर रहे थे. आईपीएल 2024 से पहले ही हार्दिक को जमकर ट्रोल किया जा रहा था. इस बीच हार्दिक और नताशा के रिश्ते में खटास की खबरें भी तेज हो गईं. हालांकि, पांड्या और नताशा की तरफ से इस मुद्दे पर कोई रिएक्शन देखने को नहीं मिला. नताशा से जब इस बारे में सवाल किया गया था तो उन्होंने इसे इग्नोर कर दिया. इस दौरान नताशा अपने किसी दोस्त के साथ नजर आई थीं. इससे पहले नताशा आईपीएल में कई बार स्टैंड्स में हार्दिक का सपोर्ट करती दिखीं. लेकिन आईपीएल 2024 में ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला. इतना ही नहीं, टी20 वर्ल्ड कप 2024 में चैंपियन बनने पर भी नताशा की तरफ से कोई रिएक्शन देखने को नहीं मिला. 

हार्दिक ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने मुंबई में फैंस के साथ जीत का जश्न मनाने के बाद फैमिली पिक पोस्ट की है. इसमें उन्होंने पोस्ट में अगस्त्य के गले में मेडल डालकर फोटोज और वीडियो डाली हैं. वहीं, हार्दिक की भाभी पंखुड़ी शर्मा ने भी हार्दिक की चैंपियंस वाली टी शर्ट पहनकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाली है. इससे पहले पंखुड़ी ने टीम के फाइनल जीतने पर भी हार्दिक के साथ एक फोटो डाली थी और उनके चैंपियन बनने पर बधाई दी. 

क्रुणाल पांड्या ने किया भावुक पोस्ट

हार्दिक पांड्या के चैंपियन बनने के बाद हार्दिक के भाई क्रुणाल पांड्या का रो-रोकर बुरा हाल नजर आया. उन्होंने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट की है. हार्दिक पांड्या ने इस पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाया है. साथ ही हार्दिक ने भाभी पंखुड़ी शर्मा की भी पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. 

Trending news