Hardik Pandya : नताशा से हुआ तलाक तो देना पड़ेगा प्रॉपर्टी का 70% हिस्सा? हार्दिक ने कर रखी है ये प्लानिंग!
Advertisement
trendingNow12263686

Hardik Pandya : नताशा से हुआ तलाक तो देना पड़ेगा प्रॉपर्टी का 70% हिस्सा? हार्दिक ने कर रखी है ये प्लानिंग!

टीम इंडिया के क्रिकेटर और आईपीएल में मुंबई इंडियंस के कप्तान और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की खबरें सामने आ रही हैं. इस बीच कुछ रिपोर्ट्स में यह भी खुलासा हुआ है कि हार्दिक को अपनी प्रॉपर्टी का 70 प्रतिशत हिस्सा नताशा को देना पड़ेगा.

Hardik Pandya : नताशा से हुआ तलाक तो देना पड़ेगा प्रॉपर्टी का 70% हिस्सा? हार्दिक ने कर रखी है ये प्लानिंग!

Hardik-Natasa News : भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के लिए आईपीएल 2024 सीजन बेहद खराब रहा और उनकी कप्तानी में मुंबई इंडियंस 14 में से सिर्फ 4 मैच जीतकर अंक तालिका में सबसे नीचे रही. इसके अलावा वह पूरे टूर्नामेंट में फैंस के निशाने पर भी रहे. इसकी बड़ी वजह रोहित शर्मा की जगह उन्हें टीम का कप्तान बनाया जाना रहा. आईपीएल के बाद अब हार्दिक और उनकी पत्नी नताशा के बीच तलाक की खबरें सामने आई हैं. दरअसल, नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम से 'पांड्या' सरनेम हटा दिया, जिसके बाद से इन खबरों ने तूल पकड़ लिया. अब ऐसा भी कहा जा रहा है कि हार्दिक को नताशा को प्रॉपर्टी का 70 प्रतिशत हिस्सा देना पड़ेगा.

हार्दिक को देना होगा 70% हिस्सा!

तलाक की खबरों के बीच ऐसी रिपोर्ट्स सामने आईं हैं कि हार्दिक और नताशा के तलाक को अंतिम रूप दे दिया गया है और समझौते के तहत नताशा को हार्दिक की 70% संपत्ति मिल सकती है. हालांकि, इसको लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है और इन रिपोर्टों की पुष्टि या खंडन करने के लिए हार्दिक या नताशा की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. इस बीच हार्दिक का एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पुराना वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी संपत्ति को लेकर कुछ बात कर रहे हैं. वीडियो में हार्दिक कह रहे हैं, 'सब कुछ मां के नाम पर कर रहा है. वह बोलती हैं कि मैं तुम्हारे अकाउंट में पार्टनर रहूंगी तो मेरा पापा के अकाउंट में भी, भाई के में भी और मेरे अकाउंट में भी मम्मी का नाम है.' वह आगे बोलते हैं, 'सब उनके नाम पर है. कार से लेकर घर तक. मेरा भरोसा नहीं. मैं मेरे नाम पर नहीं लूंगा. 50 परसेंट किसी को देना नहीं है आगे जाकर. मुझे बड़ा चुभेगा 50 परसेंट. इसके तुम लोग के नाम पर रखो 50 परसेंट जाएगा नहीं.'

हार्दिक-नताशा का रिलेशनशिप

हार्दिक पांड्या ने 20 जनवरी, 2020 को नताशा स्टेनकोविक को प्रपोज किया था और दोनों ने 30 जुलाई, 2020 को अपने पहले बच्चे अगस्त्य का स्वागत किया. नताशा पिछले आईपीएल सीजन और वनडे वर्ल्ड कप 2023 में हार्दिक को सपोर्ट करती हुई स्टेडियम में नजर आई थीं, लेकिन मौजूदा आईपीएल सीजन में नताशा की ओर से न तो कोई सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया गया और न ही वह किसी मैच में हार्दिक की टीम को चीयर करने पहुंची.

Trending news