CSK vs RCB: हार से टूटे माही! RCB के खिलाड़ियों से नहीं मिलाया हाथ, वायरल हुआ वीडियो
Advertisement
trendingNow12254646

CSK vs RCB: हार से टूटे माही! RCB के खिलाड़ियों से नहीं मिलाया हाथ, वायरल हुआ वीडियो

बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी से हारकर चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2024 से बाहर हो गई. इस हार की निराशा धोनी के चेहरे पर साफ दिखी. मैच के बाद एमएस धोनी ने आरसीबी के खिलाड़ियों से हाथ नहीं मिलाया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

CSK vs RCB: हार से टूटे माही! RCB के खिलाड़ियों से नहीं मिलाया हाथ, वायरल हुआ वीडियो

Dhoni Viral Video: आरसीबी के खिलाफ शनिवार, 18 मई को सीएसके की हार के बाद महान खिलाड़ी एमएस धोनी ने जल्दी ही मैदान छोड़ दिया. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 27 रन की हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से बाहर हो गई. मैच खत्म  के बाद एमएस धोनी ने आरसीबी टीम से खिलाड़ियों से हाथ नहीं मिलाया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि धोनी इस मैच में अंतिम ओवर तक बल्लेबाजी करते रहे, लेकिन उनके आउट होने के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स की जीत की उम्मीदें खत्म हो गई थीं.

लौटे गए माही

आरसीबी से मैच हारकर प्लेऑफ की रेस से बाहर होने के बाद धोनी का चेहरा साफ बता रहा था कि वह इससे कितना आहत हुए हैं. धोनी अंतिम ओवर की दूसरी गेंद पर यश दयाल के खिलाफ 110 मीटर का छक्का लगाने के तुरंत बाद आउट हो गए. 12 गेंदों पर 25 रन बनाकर खेल रहे धोनी यश दयाल की धीमी गेंद पर टॉप-एज लगने के बाद डीप स्क्वायर लेग पर कैच आउट हो गए. मैच खत्म होने के बाद धोनी लाइन में सबसे आगे चले गए, जहां सीएसके के खिलाड़ी आरसीबी के खिलाड़ियों से हाथ मिलाने के लिए तैयार हो रहे थे. हालांकि, जब उन्होंने देखा कि आरसीबी के खिलाड़ी जश्न मनाने में व्यस्त थे, तो उन्होंने वापस जाने का फैसला किया. धोनी ने ड्रेसिंग रूम में वापस जाते समय केवल आरसीबी के स्टाफ से हाथ मिलाया और मैदान से बाहर चले गए.

धोनी को ढूंढ़ते दिखे कोहली

एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें विराट कोहली को सीएसके के ड्रेसिंग रूम में जाते हुए देखा जा सकता है. वह एमएस धोनी को ढूंढते हुए पहुंचे. बता दें कि मैच में बल्लेबाजी के दौरान भी कोहली धोनी के कुछ बात करते नजर आए थे.

रोमांचक रहा मैच

आईपीएल 2024 सीज़न का यह मैच यादगार बन गया. सीएसके को अंतिम ओवर में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के लिए सिर्फ 17 रनों की जरूरत थी, भले ही टीम मैच हारी जाती. मैच जीतने के लिए अंतिम 6 गेंदों पर लक्ष्य 35 रन का था. हालांकि, 6 गेंदों पर बल्लेबाजी करने वाले एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर की तिकड़ी यश दयाल से पार पाने में नाकाम रही. दयाल ने अंतिम ओवर में सिर्फ 7 रन दिए और आरसीबी को अविश्वसनीय जीत दिलाई. जीत के साथ आरसीबी ने 14 अंकों लेकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया.

Trending news