ICC के Twitter Poll में Imran Khan ने Virat Kohli को पछाड़ा

आईसीसी (ICC) ने अपने दर्शकों से एक सर्वे में वोट करने की अपील की थी जिसको लेकर भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के क्रिकेट फैंस में ट्विटर पर जंग छिड़ गई, लेकिन इमरान खान (Imran Khan) कुछ फीसदी वोट से आगे निकल गए. 

ICC के Twitter Poll में Imran Khan ने Virat Kohli को पछाड़ा
विराट कोहली और इमरान खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इमरान खान (Imran Khan) आईसीसी के ट्विटर सर्वे (ICC Twitter Poll) में भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से आगे निकल गए हैं. इस सर्वे में एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) और ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम की कप्तान मेग लैनिंग (Meg Lanning) को भी शामिल किया गया था. 

क्या था आईसीसी का सवाल?

आईसीसी (ICC) ने ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स से पूछा कि, इनमें से कौन से कप्तान हैं जिनका निजी प्रदर्शन एक कप्तान के तौर पर सबसे बेहतर है. इसको लेकर भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के दर्शकों में जैसे जंग छिड़ गई, हर कोई अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को पक्ष में वोट करने लगा.

 

कांटे की टक्कर में जीते इमरान

इस सर्वे में विराट कोहली (Virat Kohli) और इमरान खान (Imran Khan) में कांटे की टक्कर देखने को मिली. इसमें कुल 5,36,346 लोगों ने वोट किया. 47.3 फीसदी वोट इमरान खान और 46.2 फीसदी वोट विराट कोहली को मिले. इसके अलावा एबी डिविलियर्स को 6.00 फीसदी और मेग लैनिंग को 0.5 फीसदी वोट मिले.

 

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.