IND vs AUS: 'ड्रॉप होकर भी बच गया राहुल का टेस्ट करियर', फैंस के इन रिएक्शंस ने मचा दिया तहलका
Advertisement
trendingNow11591347

IND vs AUS: 'ड्रॉप होकर भी बच गया राहुल का टेस्ट करियर', फैंस के इन रिएक्शंस ने मचा दिया तहलका

IND vs AUS, 3rd Test: फैंस इंदौर की टर्निंग पिच पर टीम इंडिया का ऐसा बुरा हाल देखकर क्यूरेटर को जमकर कोस रहे हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर फैंस ने रिएक्शन्स दिए हैं कि ये केएल राहुल के लिए अच्छा ही हुआ कि वो इस टेस्ट मैच से ड्रॉप किए गए हैं. केएल राहुल की जगह इंदौर टेस्ट मैच में शामिल किए गए ओपनर शुभमन गिल भी कुछ खास नहीं कर पाए और 21 रन बनाकर आउट हो गए हैं. 

IND vs AUS: 'ड्रॉप होकर भी बच गया राहुल का टेस्ट करियर', फैंस के इन रिएक्शंस ने मचा दिया तहलका

IND vs AUS, 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जा रहा है. इंदौर की टर्निंग पिच पर भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टीम में दो बदलाव किए. इंदौर टेस्ट मैच के लिए केएल राहुल और मोहम्मद शमी की जगह शुभमन गिल और उमेश यादव को टीम में शामिल किया गया है.

'ड्रॉप होकर भी बच गया राहुल का टेस्ट करियर'

इंदौर में मैच शुरू होने के बाद टीम इंडिया के साथ कुछ ऐसा हुआ, जो किसी ने भी नहीं सोचा होगा. लंच ब्रेक तक टीम इंडिया का स्कोर 26 ओवर में 84 रन पर 7 विकेट हो गया है. फैंस इंदौर की टर्निंग पिच पर टीम इंडिया का ऐसा बुरा हाल देखकर क्यूरेटर को जमकर कोस रहे हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर फैंस ने रिएक्शन्स दिए हैं कि ये केएल राहुल के लिए अच्छा ही हुआ कि वो इस टेस्ट मैच से ड्रॉप किए गए हैं. केएल राहुल की जगह इंदौर टेस्ट मैच में शामिल किए गए ओपनर शुभमन गिल भी कुछ खास नहीं कर पाए और 21 रन बनाकर आउट हो गए हैं. 

फैंस के इन रिएक्शंस ने मचा दिया तहलका

इंदौर टेस्ट मैच में केएल के ड्रॉप किए जाने से फैंस बेहद खुश हुए, क्योंकि टीम इंडिया का ये बल्लेबाज अब तक इस सीरीज में कुछ खास नहीं कर पाया था. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों में केएल राहुल 20, 17 और 1 रन के स्कोर ही बना पाए हैं, जिससे वह पूर्व क्रिकेटर्स और फैंस के निशाने पर आ गए. केएल राहुल ने 47 टेस्ट मैच खेल लिए हैं और उनका बल्लेबाजी औसत 30-35 के बीच है. बता दें कि केएल राहुल ने पिछली 10 टेस्ट पारियों में 8, 12, 10, 22, 23, 10, 2, 20, 17 और 1 रन के स्कोर ही बनाए हैं. इस भारतीय सलामी बल्लेबाज ने 2022 में चार टेस्ट मैचों में 17.13 की औसत से केवल 137 रन बनाए हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news