Ind vs Aus: इंदौर टेस्ट में फैंस ने बताया हार का कारण! इस खिलाड़ी को बना लिया अपना निशाना
Advertisement

Ind vs Aus: इंदौर टेस्ट में फैंस ने बताया हार का कारण! इस खिलाड़ी को बना लिया अपना निशाना

Ind vs Aus: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के खेले गए तीसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 9 विकेट से हरा दिया. इसी जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई. हालांकि, इस टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया अभी भी 2-1 से पीछे है. 

ks bharat

Fans troll KS Bharat: इंदौर में खेले गए तीसरे टेस्ट में भारतीय टीम की शर्मनाक हार के बाद दिग्गज खिलाड़ियों से लेकर फैंस तक सबका गुस्सा फूट रहा है. कोई खिलाड़ियों को निशाना बना रहा है तो कोई टीम के समर्थन में है. टीम को तगड़ा झटका तब लगा जब आईसीसी ने ही इंदौर की पिच को टेस्ट क्रिकेट न खेलने लायक बता दिया. हालांकि, इसी बीच फैंस ने भारतीय टीम के इस खिलाड़ी को निशाना बना दिया है और चौथे टेस्ट से बाहर करने की मांग कर दी है. 

ये खिलाड़ी हो आखिरी टेस्ट से बाहर 

फैंस का किसी भी खिलाड़ी को ट्रोल करने या वाहवाही देने का सबसे अच्छा माध्यम सोशल मीडिया बना चुका है. तीसरे टेस्ट में भारत की हार के बाद फैंस ने विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भारत को हार का विलेन बना दिया. फैंस केएस भरत से इतने ज्यादा खफा हैं कि उन्होंने टीम से बाहर करने की मांग कर दी है. उन्हें ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है .भरत की जगह फैंस ईशान किशन को टीम में मौका देने की मांग कर रहे हैं. 

 

 

केएस के बल्ले से नहीं निकले रन 

बता दें, कि केरल के क्रिकेटर केएस भरत को इसी सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मुकाबले में डेब्यू करने का मौका मिला था. उन्हें ऋषभ पंत की जगह टीम में मौका मिला था. खेले गए तीनों मुकाबलों में भरत के बल्ले से मात्र 57 रन ही निकले हैं. उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 23 रन रहा है. इसी के चलते वह फैंस के निशाने पर हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news