IND Vs AUS: टेस्ट सीरीज जीतने पर बोले Mohammad Shami, 'हम कहीं भी जाकर किसी को भी हरा सकते हैं'
Advertisement
trendingNow1831136

IND Vs AUS: टेस्ट सीरीज जीतने पर बोले Mohammad Shami, 'हम कहीं भी जाकर किसी को भी हरा सकते हैं'

एडिलेड (Adelaide) में खेले गए पहले टेस्ट के दौरान बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) के हाथ में चोट लग गई थी और वो भारत वापस आ गए थे. अब उन्होंने शानदार जीत को लेकर बड़ी बात कही है.

मोहम्मद शमी (Reuters)

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) ने जितने मुश्किल हालात के बावजूद ऑस्ट्रेलिया (Australia) को उसी की सरजमीं पर पटखनी दी है, वो काबिल-ए-तारीफ है. भारत के कई शेर एक के बाद एक घायल हुए, लेकिन कंगारुओं के आगे घुटने टेकने से इनकार कर दिया.

  1. जीत का श्रेय पूरी टीम को-शमी
  2. 'हमारे कई खिलाड़ी चोटिल थे'
  3. 'रिजर्व खिलाड़ियों के सहारे जीत'
  4.  

शमी दी जीत की बधाई

चोट की वजह से सीरीज से बाहर होने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) ने इस जीत के लिए पूरी टीम की तारीफ की है. उन्होंने कहा, 'कई सारे खिलाड़ी चोटिल हुए हैं, हमारे रिजर्व खिलाड़ियों के साथ हमने सीरीज़ जीती है. जीत का श्रेय पूरी टीम को, मैनेजमेंट को जाता है.

 

यह भी पढ़ें- टीम इंडिया ने धमाकेदार अंदाज में मनाया जश्न, देखिए जीत के बाद की तस्वीरें

शमी ने कही बड़ी बात

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) पर अपना कब्जा बरकार रखने के बाद मोहम्मद शमी ने कहा, 'ये सीरीज़ जीतने के बाद हम कह सकते हैं कि हम कहीं भी जाकर किसी को भी हरा सकते हैं.' शमी ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि भारत के अलावा किसी भी एशियाई टीम ने ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज नहीं जीती है.

 

एडिलेड टेस्ट में लगी थी चोट

एडिलेड (Adelaide) में खेले गए पहले टेस्ट में बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के हाथ में चोट लग गई थी. इसकी वजह से वो न सिर्फ रिटायर्ड हर्ट हुए बल्कि पूरी सीरीज से भी बाहर हो गए. चोटिल होने के बाद वो भारत लौट गए थे. 

 

Trending news