IND vs AUS: रोहित-धवन की फिटनेस पर सस्पेंस, BCCI ने दिया यह बयान
Advertisement

IND vs AUS: रोहित-धवन की फिटनेस पर सस्पेंस, BCCI ने दिया यह बयान

India vs Australia: रोहित और धवन के निर्णायक वनडे खेलने पर फैसला मैच से पहले होगा. 

टीम इंडिया में अभी रोहत-शिखर के अलावा केवल केएल राहुल ही सलामी बल्लेबाज हैं.  (फोटो: ANI)

नई दिल्ली: बेंगलुरू में भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच चल रही वनडे सीरीज का निर्णायक मुकाबला आज होगा. दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं. टीम इंडिया दूसरा वनडे जीतकर वापसी से उत्साहित है, तो ऑस्ट्रेलिया पहले वनडे का प्रदर्शन दोहराने को बेताब. वहीं भारतीय खेमे में चोटिल सलामी जोड़ी शिखर धवन और रोहित शर्मा के खेलने को लेकर फैसला मैच के पहले ही होगा. 

 धवन को दूसरे वनडे में बल्लेबाजी के दौरान पसलियों में चोट लगी थी जबकि रोहित फील्डिंग के दौरान 43वें ओवर में कंधा चोटिल कर बाहर चले गए थे. टीम प्रबंधन इन दोनों पर करीबी नजर रख रहा है और एम. चिन्नास्वामी में होने वाले मैच में इन दोनों के खेलने पर अंतिम फैसला रविवार को ही लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: बेंगलुरू में विराट को रहना होगा सतर्क, ऑस्ट्रेलिया लगा देगी पूरा जोर

बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, "शिखर धवन और रोहित शर्मा अच्छी तरह से उबर रहे हैं. उनकी चोट पर बारीकी से ध्यान दिया जा रहा है और वह अंतिम वनडे में खेलेंगे या नहीं इस पर फैसला कल ही मैच से पहले लिया जाएगा."

गौरतलब है कि राजकोट वनडे के बाद टीम इंडिया के कप्तान ने जहां शिखर की चोट पर कुछ नहीं कहा था, वहीं रोहित के बारे में उन्होंने चिंता नहीं होने की बात की थी. उन्होंने कहा था की रोहित मैच के लिए फिट हो जाएंगे. 

अगर यह दोनों नहीं खेल पाते हैं तो आखिरी मैच में भारतीय बल्लेबाजी पर गंभीर सकंट पैदा होगा. फिलहाल टीम में केवल तीन ही सलामी बल्लेबाज है. 

भारतीय टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, केदार जाधव, ऋषभ पंत, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, नवदीप सैनी, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी.
(इनपुट आईएएनएस)

Trending news