VIDEO: मैच के दौरान हवा में उड़कर Sanju Samson ने बचाया छक्का, लोगों ने कहा ‘SuperMan’
Advertisement

VIDEO: मैच के दौरान हवा में उड़कर Sanju Samson ने बचाया छक्का, लोगों ने कहा ‘SuperMan’

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 में भारत मैच हार गया हो लेकिन संजू सैमसन (Sanju Samson) की फिल्डिंग ने सबको अपना दीवाना बना लिया है.

संजू सैमसन (फोटो-twitter/ICC)

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टी20 में संजू सैमसन (Sanju Samson) ने कमाल कर दिया. सैमसन बल्लेबाजी में कुछ खास नहीं कर सके, उन्होंने 9 गेंदों में महज 10 रन बनाए. हालांकि फिल्डिंग में उन्होंने धमाल मचा दिया. सैमसन ने मैच के दौरान शानदार फिल्डिंग की जिसे देखकर सोशल मीडिया पर लोग उनके दीवाने हो गए हैं.

  1. तीसरे टी20 में सैमसन ने की कमाल की फिल्डिंग 
  2. सोशल मीडिया पर हो रहे हैं ट्रेंड
  3. लोगों ने सैमसन को कहा सुपरमैन

 

मुकाबले के दौरान ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) शानदार फॉर्म में नजर आ रहे थे. उन्होंने एक गेंद पर बड़ा शॉट खेला. वो शॉर्ट सीधा छक्के के लिए जा रहा था लेकिन बीच में सैमसन आ गए और हवा में छलांग लगाकर कैच पकड़ लिया. उन्होंने बाउंड्री के बाहर छलांग लगाई थी ऐसे में उन्होंने छक्का बचाने के लिए गेंद मैदान में फेंक दी. इससे देकर सभी हैरान रह गए.

 

एक तरह जहां फिल्डर्स कैच टपका रहे थे वहीं संजू सैमसन (Sanju Samson) ने शानदार फील्डिंग कर सबका दिल जीत लिया. उन्होंने अपनी टीम के लिए छह रन बचा लिए. सोशल मीडिया पर उनकी इस फिल्डिंग की काफी तारीफ हो रही है. 

 

बता दें की भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए तीसरे टी-20 मुकाबले में कंगारुओं ने 12 रनों से जीत हासिल की. वहीं तीन मैचों की टी20 सीरीज को भारत ने 2-1 से अपने नाम कर लिया है. तीसरे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट पर 186 रन बनाए. जवाब में टीम इंडिया लक्ष्य हासिल करने में नाकाम रही.

Trending news