IND vs AUS: नए साल पर विराट का बड़ा 'ऐलान', जूनियर्स के लिए देंगे 'बलिदान'
Advertisement

IND vs AUS: नए साल पर विराट का बड़ा 'ऐलान', जूनियर्स के लिए देंगे 'बलिदान'

India vs Australia: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि  एक मैच में रोहित, धवन और राहुल सभी एक साथ खेल सकते हैं. 

विराट कोहली का कहना है कि अगर रोहित, केएल और धवन तीनों खेलते हैं तो वे इसके लिए कोई भी जरूरी बदलाव करने को तैयार हैं.  (फोटो: ANI)

मुंबई: टीम इंडिया को लेकर इस समय फैंस सहित दिग्गजों में भी इस बात को लेकर चर्चा चल रही है कि टीम की ओपनिंग जोड़ी कौन सी होगी. इस मामले में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा है कि रोहित शर्मा, शिखर धवन और लोकेश राहुल मंगलवार से आस्ट्रेलिया के साथ (India vs Australia) शुरू होने वाली वनडे सीरीज में एक साथ खेल सकते हैं. 

कोहली ने मैच की पूर्वसंध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, "खिलाड़ी का फॉर्म में होना टीम के लिए हमेशा अच्छी बात है. निश्चित तौर पर आप हमेशा यह चाहते हैं टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी उपलब्ध हो और आप भी उस सर्वश्रेष्ठ में से टीम संयोजन बनाएं. यहां इस बात की संभावना है कि ये सभी तीनों (रोहित, शिखर और राहुल) खेल सकते हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि हम मैदान पर किस संयोजन के साथ उतरेंगे."

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: पहले वनडे के लिए तैयार दोनों टीमें, यह कहानी कह रहे हैं रिकॉर्ड

रोहित ने पिछले साल तीनों प्रारूपों में 2442 रन बनाए थे. वहीं, टी-20 में राहुल का औसत 44.17 जबकि धवन का 28-35 रहा है. 34 वर्षीय धवन ने चोट के बाद वापसी करते हुए श्रीलंका के खिलाफ टी-20 में 32 और 52 रन बनाए हैं.

यह पूछे जाने पर कि जब ये तीनों खेलेंगे तो आप किस नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे तो क्योंकि कोहली नंबर-3 पर बल्लेबाजी करते हैं. कोहली ने कहा, "मैं निचले क्रम में बल्लेबाजी करना पसंद करूंगा. मैं उस नंबर पर अधिकार नहीं जमाना चाहता, जिस पर मैं खेलता हूं. मैं इस बात को लेकर असहज नहीं हूं कि मैं किस नंबर पर खेलूंगा. कप्तान होने के नाते, यह सुनिश्वित करना मेरा काम है कि अगला नंबर भी तैयार रहे."
(इनपुट आईएएनएस)

Trending news