IND vs BAN: दूसरे वनडे में कहर मचाएंगे टीम इंडिया के गेंदबाज, मिलने जा रही ये खतरनाक पिच
topStories1hindi1472330

IND vs BAN: दूसरे वनडे में कहर मचाएंगे टीम इंडिया के गेंदबाज, मिलने जा रही ये खतरनाक पिच

India vs Bangladesh 2nd ODI​: भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला मीरपुर के शेरे बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. दूसरे वनडे से पहले टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. दूसरे वनडे में टीम इंडिया के गेंदबाज जमकर कहर मचाएंगे, क्योंकि मीरपुर में टीम इंडिया को एक बेहद खतरनाक पिच मिलने जा रही है. 

IND vs BAN: दूसरे वनडे में कहर मचाएंगे टीम इंडिया के गेंदबाज, मिलने जा रही ये खतरनाक पिच

IND vs BAN, 2nd ODI, Pitch Report: भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला मीरपुर के शेरे बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. दूसरे वनडे से पहले टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. दूसरे वनडे में टीम इंडिया के गेंदबाज जमकर कहर मचाएंगे, क्योंकि मीरपुर में टीम इंडिया को एक बेहद खतरनाक पिच मिलने जा रही है. 

दूसरे वनडे में कहर मचाएंगे टीम इंडिया के गेंदबाज

दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया को जो पिच मिलने जा रही है, वो स्पिन गेंदबाजों को बहुत मदद करेगी और इस पिच पर 250 रनों का स्कोर भी मैच विनिंग साबित होगा. पहला वनडे मैच भी इसी मैदान पर खेला गया था, जहां बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने 10 ओवर में 36 रन देकर 5 विकेट झटके थे. टीम इंडिया अगर दूसरे वनडे मैच में अक्षर पटेल को प्लेइंग इलेवन में शामिल करती है, तो वह इस पिच पर कहर मचा सकते हैं.  

मिलने जा रही ये खतरनाक पिच

अक्षर पटेल एक लेफ्ट आर्म स्पिन गेंदबाज हैं और वह दूसरे वनडे मैच में मीरपुर की पिच का फायदा उठाते हुए बांग्लादेश की टीम को तहस-नहस कर सकते हैं. पहले वनडे मैच में जिस तरह बांग्लादेश के लेफ्ट आर्म स्पिनर शाकिब अल हसन ने 5 विकेट लेकर टीम इंडिया की कमर तोड़ी थी, ठीक वैसे ही दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल बांग्लादेश की बैटिंग लाइनअप को बर्बाद कर सकते हैं. 

मीरपुर की पिच पर कहर मचाएगा टीम इंडिया का ये खतरनाक खिलाड़ी 

टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज मीरपुर की पिच का फायदा उठा सकते हैं. अक्षर पटेल के साथ ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर भी इस पिच पर बेहद खतरनाक साबित हो सकते हैं. टीम इंडिया को अगर दूसरा वनडे मैच जीतना है, तो वॉशिंगटन सुंदर और अक्षर पटेल में से किसी एक गेंदबाज को 5 विकेट लेने होंगे. भारत और बांग्‍लादेश के बीच अब तक कुल 36 वनडे मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें 30 मैच टीम इंडिया ने जीते हैं. वहीं, बांग्लादेश की टीम ने 5 मैच जीते हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news