IND vs ENG: पहले वनडे में अजब इत्तेफाक, एक ही मैच में खेले 4 भाई
Advertisement
trendingNow1871610

IND vs ENG: पहले वनडे में अजब इत्तेफाक, एक ही मैच में खेले 4 भाई

पुणे (Pune) के एमसीए स्टेडियम (MCA Stadium) में सीरीज के पहले वनडे मैच के दौरान टीम इंडिया (Team India) और इंग्लैंड (England) की टीम में कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला जो इंटरनेशनल क्रिकेट में काफी कम देखने को मिलता है.

हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, टॉम कुरेन और सैम कुरेन

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पुणे (Pune) में पहले वनडे के दौरान टीम इंडिया (Team India) बाजी मारी ली है. इंग्लैंड (England) को 66 रन की करारी शिकस्त मिली है. इसके साथ ही विराट कोहली की सेना ने इस सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली.

  1. एक ही वनडे मैच में दिखे 4 भाई
  2. टीम इंडिया में क्रुणाल और हार्दिक
  3. इंग्लिश टीम में टॉम और सैम कुरेन

एक मैच में चार भाई

पहले वनडे मैच के दौरान टीम इंडिया (Team India) और इंग्लैंड (England) की टीम में कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला जो इंटरनेशनल क्रिकेट में काफी कम देखने को मिलता है. दोनों ही टीम में 2-2 भाई खेल रहे थे ये ऐसा इत्तेफाक है जो हमेशा के लिए यादगार बन गया.

 

यह भी देखें- VIDEO: पिता को याद करते हुए रो पड़े क्रुणाल, तो भाई हार्दिक ने यूं बढ़ाया हौसला

टीम इंडिया के 2 भाई

टीम इंडिया (Team India) की तरफ से हार्दिक पांडया (Hardik Pandya) क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) मैदान में उतरे थे. इन दोनों में क्रुणाल उम्र में बड़े हैं, लेकिन हार्दिक ने क्रुणाल से पहले इंटनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

 

इंग्लैंड टीम में 2 भाई

इंग्लैंड की तरफ से सैम कुरेन (Sam Curran) और टॉम कुरेन (Tom Curran) पहले वनडे में शामिल हुए हुए. इन दोनों में टॉम उम्र में बड़े हैं. टॉम ने साल 2017 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था, जबकि सैम ने 2017 में इंग्लैंड टीम की कैप पहनी थी.

VIDEO-

Trending news