IND vs ENG: कैंसिल किए गए मैनचेस्टर टेस्ट को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस वक्त हो सकता है मैच
X

IND vs ENG: कैंसिल किए गए मैनचेस्टर टेस्ट को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस वक्त हो सकता है मैच

भारत और इंग्लैंड के बीच 5वें टेस्ट (India vs England 5th Test) को आयोजित किए बिना सीरीज का फैसला नहीं किया जा सकता, लेकिन सवाल ये है कि इतने टाइट शेड्यूल को देखते हुए मैनचेस्टर टेस्ट आखिर कब कराया जाएगा.

IND vs ENG: कैंसिल किए गए मैनचेस्टर टेस्ट को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस वक्त हो सकता है मैच

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच मैनचेस्टर टेस्ट (Manchester Test) में आयोजित होने वाला 5वां टेस्ट कोरोना वायरस (Coronavirus) के खतरे को देखते हुए रद्द कर दिया गया.

टेस्ट रीशेड्यूल करने की कोशिश

टीम इंडिया इस सीरीज में 2-1 से आगे है, और ऐसे हालात में बीसीसीआई और ईसीबी आखिरी टेस्ट को रीशेड्यूल कराने पर विचार कर रही है, उम्मीद है कि दोनों टीमों के बीच अगले साथ टेस्ट मैच कराया जाएगा, जिसके बाद सीरीज का फैसला होगा.

यह भी पढ़ें- टी-20 वर्ल्ड कप 2021: शार्दुल ठाकुर को किया गया इग्नोर, इस स्टार प्लेयर ने काटा पत्ता

डर गए थे भारतीय खिलाड़ी

ईसीबी ने अपने बयान में कहा, 'भारतीय कैंप में कोरोना वायरस के केस बढ़ने की आशंका के मद्देनजर भारत अपनी टीम नहीं उतार सकता. ये जानकारी मिली है कि कप्तान विराट कोहली और दूसरे खिलाड़ी मैच में नहीं खेलना चाहते थे, बीसीसीआई के अधिकारी उन्हें मनाने में नाकाम रहे.'

BCCI-ECB की कोशिशें जारी

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा कि, 'बीसीसीआई और ईसीबी के बीच मजबूत रिश्तों को देखते हुए बीसीसीआई ने ईसीबी को कैंसिल किए गए टेस्ट मैच को फिर से आयोजित करने की पेशकश की है. दोनों बोर्ड इस टेस्ट मुकाबले को फिर से आयोजित करने की दिशा में काम करेंगे. कोरोना से जुड़े क्वारंटीन का मतलब है कि खिलाड़ी 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल मुकाबलों में नहीं खेल पाते.'

 

2022 में हो सकता है 5वां टेस्ट

टीम इंडिया (Team India) को साल 2022 में 3 वनडे और टी-20 इंटरनेशल मैचों की सीरीज खेलने के लिए इंग्लैंड (England) जाना है, इस दौरान मैनचेस्टर टेस्ट (Manchester Test) भी कराया जा सकता है, हालांकि इसका आधिकारिक ऐलान होना बाकी है.

Trending news