IND vs ENG: R Ashwin के शतक के बाद झूम उठे Mohammed Siraj, बीच मैदान पर ऐसे मनाया जश्न

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) के शतक के बाद मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) का सेलिब्रेशन वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. अश्विन ने अपने टेस्ट करियर का 5वां शतक जड़ा.    

IND vs ENG: R Ashwin के शतक के बाद झूम उठे Mohammed Siraj, बीच मैदान पर ऐसे मनाया जश्न
मोह्म्मद सिराज (ट्विटर)

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच चेन्नई में खेले जा रहे चार मैच की सीरीज के दूसरे मैच में भारत ने इंग्लैंड के सामने 482 रनों का लक्ष्य रखा है. भारत की दूसरी पारी के दौरान रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने 106 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली. अश्विन के शतक ठोकते ही नॉन स्ट्राइकर एंड पर मौजूद मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने जिस तरह सेलिब्रेट किया वह देखने लायक था. 

जमकर वायरल हो रहा वीडियो

अश्विन (Ravichandran Ashwin) के शतक के वक्त का एक वीडियो बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) का जश्न मनाने का तरीका खूब पसंद किया जा रहा. सिराज (Mohammed Siraj) अश्विन के शतक इस तरह उछले जैसे वह उनका खुद का शतक हो. 

 

 

अश्विन के शतक में सिराज का बड़ा योगदान

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) के करियर के पांचवे शतक में मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) का काफी बड़ा योगदान रहा है. सिराज जब बल्लेबाजी करने आए तो उस समय अश्विन (Ravichandran Ashwin) 77 रनों पर खेल रहे थे और उन्होंने जब तक सेंचुरी पूरी नहीं की थी. सिराज ने काफी डिफेंसिव बल्लेबाजी की और अपना विकेट नहीं गिरने दिया, जिसके चलते अश्विन को शतक ठोकने का मौका मिला. सिराज अंत में 16 रन बनाकर नाबाद लौटे.

अश्विन का लाजवाब खेल

भारत के लिए दूसरी पारी में शतक मारने के अलावा रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने पहली पारी में 5 विकेट भी हासिल किए थे. इसी के साथ ये तीसरा मौका है जब अश्विन ने एक ही टेस्ट मैच में 5 विकेट और शतक जड़ा हो. 482 रन का पीछा करते हुए इंग्लैंड की टीम  ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 53 रन पर ही तीन विकेट गंवा दिए हैं. 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.