IND vs NZ 2nd Test: जीत के बाद विलियम्सन ने समझाया, भारत की तरफ भी जा सकता था मैच

India vs New Zealand: सीरीज जीतने के बाद केन विलियम्सन ने सीरीज का विश्लेषण किया. 

IND vs NZ 2nd Test: जीत के बाद विलियम्सन ने समझाया, भारत की तरफ भी जा सकता था मैच
विलियम्सन ने कहा की पिच ने उम्मीद से ज्यादा गेंदबाजों की मदद की. (फोटो: ANI)

नई दिल्ली: टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ (India vs New Zealand) क्राइस्टचर्च में हुए दूसरे टेस्ट मैच में सात विकेट से हार मिली. इसके साथ ही जो मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया को 0-2 से क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा. मैच के बाद मेजबान टीम के कप्तान केन विलियम्सन (Kane Williamson) ने बताया की मैच बहुत टाइट हो गया था. 

मैच के बाद विलियम्सन ने कहा, "बेहतरीन अहसास है. दोनों टेस्ट में अच्छा विकेट था. गेंदबाजों को सही एरिया में गेंद फेंकनी थी, लेकिन पिच ने सभी दिन अच्छी भूमिका निभाई. हालांकि रिकॉर्ड बताता है कि पिच शुरु में साथ देने के बाद सपाट हो जाती है."

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: टीम इंडिया की क्लीन स्वीप पर दुखी नजर आए विराट, जानिए क्या कहा

"मझे लगता है कि 30-40 रन की साझेदारियां काफी अहम रहीं मुझे नहीं लगता कि नतीजे यह बता रहें कि मैच कितना टाइट था. हमने कई बार देखा कि गेंद ने बल्ले को चकमा दिया. एक बेहतरीन सीरीज रही और हमारे लड़के भी लगे रहे. टीम इंडिया वर्ल्ड क्लास टीम है और उन्हें हराना संतोषजनक रहा." 

विकेट और टीम के अनुशासन के बारे में बात करते हुए विलियम्सन ने बताया  "लड़कों को अनुशासन में रहने की जरूरत थी और विकेट मदद कर रहा था, लेकिन तेज आउटफील्ड ने रन बनने में मदद की इसलिए जरूरी था कि पिच पर टिका जाए. कुछ सीखने वाली बातें भी हैं. लेकिन यह सब खेल का हिस्सा हैं. आप हमेशा बेहतर होने की कोशिश करते हैं. इन मैचों में भी यही गुंजाइश है."