IND vs NZ: विराट ने क्राइस्टचर्च में गेंद से आजमाई किस्मत, फैंस ने यूं लिए मजे

India vs New Zealand: विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ क्राइस्टचर्च टेस्ट में गेंदबाजी की जिस पर फैंस ने सोशल मीडिया पर मजेदार कमेंट्स किए. 

IND vs NZ: विराट ने क्राइस्टचर्च में गेंद से आजमाई किस्मत, फैंस ने यूं लिए मजे
विराट कोहली ने टेस्ट मैच में 2018 के बाद इस मैच में गेंदबाजी की. (फोटो: PTI)

नई दिल्ली: टीम इंडिया पिछले साल अगस्त से शुरू हुई वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में लगातार टेस्ट मैच जीत रही थी, लेकिन न्यूजीलैंड पहुंचने के बाद टीम की लगातार दो मैचों (India vs New Zealand) में करारी हार मिली. सीरीज न्यूजीलैंड की पारी का आखिरी से एक ओवर पहले विराट कोहली (Virat Kohli) ने बॉलिंग की जिस पर सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें

 क्राइस्ट चर्च में हुए दूसरे टेस्ट में जब न्यूजीलैंड टीम इंडिया के 132 रन के टारगेट का पीछा कर रही थी और टॉम लाथम और टॉम ब्लंडल के आउट होने के बाद मेजबानों के केवल 7 रन जीत के लिए चाहिए थे. तब विहाट कोहली ने गेंद अपने हाथ में थाम कर सबको चौंका दिया.

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: टीम इंडिया की क्लीन स्वीप पर दुखी नजर आए विराट, जानिए क्या कहा

विराट ने पारी का 34वां ओवर फेंका और इस ओवर में एक चौका देकर पांच डॉट गेंद फेंकी. विराट ने जब गेंद थामी तब दर्शकों में भी हंसी का माहौल नजर आया. विराट ने 11वीं बार किसी टेस्ट मैच में गेंद थामी है. पिछली बार उन्होंने साल 2018 में बॉलिंग की थी. 

इसी पर सोशल मीडिया पर फैंस ने विराट कोहली की गेंदबाजी पर खूब लुत्फ उठाया और कई मजेदार कमेंट भी किए. 

 

विराट कोहली इस सीरीज में खासे नाकाम रहे. उन्होंने 2 ,19, 3 और 14 रन की पारियां खेली.

सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया को 10 विकेट से हार का सामना पड़ा तो दूसरे मैच में 7 विकेट से हार मिली. दोनों ही मैचों में नतीजा तीन दिन में मिले, इस सीरीज में टीम इंडिया की बैटिंग खास तौर पर नाकाम रही. पहले टेस्ट में दोनों पारियों में टीम 200 का आंकड़ा भी न छू सकी. तो दूसरे टेस्ट में एक बार 242 रन बनाने के बाद दूसरी पारी में 124 पर ही सिमट गई.