World Cup 2023: IND-PAK मैच को लेकर फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, BCCI ने अचानक कर दिया ये ऐलान
Advertisement
trendingNow11905148

World Cup 2023: IND-PAK मैच को लेकर फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, BCCI ने अचानक कर दिया ये ऐलान

World Cup 2023: वर्ल्ड कप का आगाज हो चुका है. भारत अपने अभियान की शुरुआत 8 अक्टूबर यानि आज से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से शुरू करने वाला है. इस मुकाबले से पहले भी BCCI ने एक बड़ी खुशखबरी फैंस को दे दी है. यह खबर भारत-पाक मैच को लेकर है.

World Cup 2023: IND-PAK मैच को लेकर फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, BCCI ने अचानक कर दिया ये ऐलान

IND vs PAK, BCCI Anouncment: भारत की मेजबानी में चल रहे वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आगाज बेहद ही शानदार रहा है. पहले दिन से ही बेहद रोमांचक मुकाबले देखने को मिले हैं. आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से भारत इस टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत करने वाला है. इससे पहले ही BCCI ने एक बड़ी खुशखबरी क्रिकेट फैंस को दे दी है. यह बड़ी खबर भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर सामने आई है.

BCCI ने किया ये बड़ा ऐलान

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(BCCI) ने वर्ल्ड कप में होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच से पहले एक खुशखबरी फैंस को दे दी है. दरअसल, भारत-पाकिस्तान मैच को देखने के इच्छुक लोगों के  टिकट बुक करने का एक और मौका है. BCCI ने 14000 एक्स्ट्रा टिकट का ऐलान कर दिया है जो लोग अब तक टिकट नहीं कर पाए थे. उसके पास अच्छा मौका है.

यहां होगी IND-PAK भिड़ंत

भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के प्रतिष्ठित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच का फैंस को भी बेसब्री से इंतजार है. मुकाबला दोपहर 2 बजे से शुरू होगा. वर्ल्ड कप 2023 का यह 12वां मुकाबला होगा. वर्ल्ड कप रिकॉर्ड्स की बात करें तो भारतीय टीम पाकिस्तान पर आंकड़ों के हिसाब से अब तक भारी पड़ती नजर आई है.

 
ऐसे कर सकते हैं बुकिंग

BCCI ने टिकटों की जानकरी देते हुए एडवाइजरी जारी की है जिसमें लिखा है, '14 अक्टूबर 2023 को अहमदाबाद में होने वाले भारत और पाकिस्तान मैच के लिए 14,000 टिकट जारी करने की घोषणा की. मैच के लिए टिकटों की बिक्री 8 अक्टूबर, 2023 को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी. फैंस आधिकारिक टिकटिंग वेबसाइट https://tickets.cricketworldcup.com पर जाकर टिकट खरीद सकते हैं.

Trending news