IND vs PAK: भारत का सबसे सफल टी20 गेंदबाज टीम से किया गया बाहर, पाकिस्तान के खिलाफ नहीं मिली जगह
Advertisement

IND vs PAK: भारत का सबसे सफल टी20 गेंदबाज टीम से किया गया बाहर, पाकिस्तान के खिलाफ नहीं मिली जगह

India vs Pakistan: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने एक फैसले से सभी को हैरान कर दिया है. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ बड़े मैच विनर को जगह नहीं दी है. 

Photo (BCCI)

India vs Pakistan, T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के एक फैसले ने सभी हो हैरान कर दिया है. रोहित शर्मा ने इस मैच के लिए टीम इंडिया के सबसे सफल टी20 गेंदबाज को जगह नहीं दी है. दोनों टीमों के बीच ये मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है. इस मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. 

इस खिलाड़ी को नहीं मिली जगह 
 
टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे मैच में जादुई गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को जगह नहीं दी है. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) टी20 क्रिकेट में टीम इंडिया के सबसे सफल गेंदबाज हैं. कप्तान रोहित के इस फैसले ने सभी का हैरान कर दिया है. युजवेंद्र चहल की जगह एक दिग्गज खिलाड़ी को जगह दी गई है. 

रोहित ने इस खिलाड़ी पर दिखाया भरोसा 

टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में बतौर स्पिनर रविचंद्नन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को जगह मिली है. रविचंद्नन अश्विन (Ravichandran Ashwin) पिछले टी20 वर्ल्ड कप में भी टीम इंडिया की पहली पसंद थे. टीम इंडिया के जुलाई के महीने में वेस्टइंडीज का दौरा किया था. इसी दौरे पर आर अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने टी20 टीम में वापसी की थी और अव वह पाकिस्तान के खिलाफ भी अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं. 

पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग 11 

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह.

पाकिस्तान टीम की प्लेइंग 11 

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), शान मसूद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, हैदर अली, इफ्तिखार अहमद, आसिफ अली, नसीम शाह, हारिस रऊफ, शाहीन शाह अफरीदी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news