IND vs WI: चेन्नई वनडे से एक दिन पहले सीरीज से बाहर हुए भुवी, इस गेंदबाज ने ली जगह
Advertisement
trendingNow1609751

IND vs WI: चेन्नई वनडे से एक दिन पहले सीरीज से बाहर हुए भुवी, इस गेंदबाज ने ली जगह

India vs West Indies: चोटिल भुवनेश्वर वनडे टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं उन्हें मुंबई टी20 के दौरान चोट लग गई थी. 

भुवनेश्वर कुमार ने मुंबई टी20 के दौरान ही चोट की शिकायत की थी. (फोटो: IANS)

मुंबई: टीम इंडिया (Team India) इस समय वेस्टइंडीज के खिलाफ (India vs West Indies) चेन्नई में होने वाले पहले वनडे मैच की तैयारियों में जुटी है. रविवार को होने वाले इस मैच से एक दिन पहले ही टीम इंडिया को एक झटका लगा जब चोटिल तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwer Kumar) सीरीज से बाहर हो गए. अब सीरीज में उनकी जगह शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को टीम इंडिया में शामिल किया गया है. 

यह चोट लगी थी भुवी को
अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने शनिवार को शार्दुल(Shardul Thakur) को टीम में शामिल करने की औपचारिक घोषणा की. भुवनेश्वर (Bhuvneshwer Kumar) वेस्टइंडीज के साथ हुए टी-20 सीरीज में खेले थे. इस सीरीज का अंतिम मैच मुंबई में बुधवार को खेला गया था. उस मैच के दौरान भुवनेश्वर ने ग्रोइन इंजुरी की शिकायत की थी.

यह भी पढ़ें: IND vs WI चेन्नई में विजयी रथ पर सवार विराट सेना की होगी पोलार्ड की टीम से जंग

जल्द ही होगा भुवी के बारे में फैसला
इसके बाद भुवनेश्वर (Bhuvneshwer Kumar) का अल्ट्रासाउंड किया गया, जिसमें पता चला कि उन्हें हार्निया की समस्या है. इस सम्बंध में विशेषज्ञों की राय ली जा रही है और जल्द ही इस सम्बंध में कोई फैसला लिया जाएगा.

धवन भी हो चुके हैं बाहर
गौरतलब है कि इससे पहले ही शिखर धवन टीम इंडिया में शामिल किए जाने के बाद घुटने की चोट के कारण वेस्टइंडीज के इस दौरे से ही बाहर हो चुके हैं. उनकी जगह मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल किया था. पहले शिखर को केवल टी20 सीरीज के लिए ही बाहर किया गया था, लेकिन बाद में वे वनडे सीरीज से भी बाहर हो गए. 

अब वनडे के लिए टीम इंडिया इसप्रकार है:
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), मयंक अग्रवाल, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडेय, ऋषभ पंत, शिवम दुबे, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी और शार्दुल ठाकुर.
(इनपुट आईएएनएस)

Trending news