Team India : किसी ने ट्रॉफी चूमी, निहारा तो किसी ने सीट पर बैठाया... टीम इंडिया की फ्लाइट के अंदर का दिलचस्प वीडियो
Advertisement
trendingNow12320623

Team India : किसी ने ट्रॉफी चूमी, निहारा तो किसी ने सीट पर बैठाया... टीम इंडिया की फ्लाइट के अंदर का दिलचस्प वीडियो

T20 वर्ल्ड कप जीतकर भारतीय क्रिकेट टीम घर लौट चुकी है. गुरुवार सुबह 6 बजे टीम इंडिया की स्पेशल फ्लाइट दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड हुई. खिलाड़ियों एयरपोर्ट पर फैंस ने जोरदार स्वागत किया. BCCI ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें टीम के खिलाड़ी फ्लाइट के अंदर ट्रॉफी के साथ पोज देते नजर आए.

Team India : किसी ने ट्रॉफी चूमी, निहारा तो किसी ने सीट पर बैठाया... टीम इंडिया की फ्लाइट के अंदर का दिलचस्प वीडियो

Indian Players Inside Flight Video : वर्ल्ड चैंपियन टीम इंडिया की घर वापसी हो चुकी है. बारबाडोस में टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतकर खिलाड़ी भारत लौटे. एयरपोर्ट से बाहर जब रोहित शर्मा एंड कंपनी निकली तो फैंस ने उनका जोरदार स्वागत किया. रोहित-कोहली और टीम इंडिया के नाम के नारे भी लगाए. जवाब में कप्तान रोहित शर्मा ने भी ट्रॉफी उठाकर फैंस को उसकी झलक दिखाई. बारबाडोस से 3 जुलाई को दोपहर 2:30 बजे उड़ान भरने वाले भारतीय खिलाड़ियों ने 16 घंटे की जर्नी में ट्रॉफी के साथ जमकर मस्ती की. खिलाड़ियों ने फ्लाइट के अंदर क्या-क्या किया, इसका वीडियो BCCI ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है. 

किसी ने चूमी ट्रॉफी तो कोई निहारता रहा...

BCCI ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सभी वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ मस्ती करते नजर आए. वीडियो में देखा जा सकता है कि मोहम्मद सिराज ट्रॉफी को चूम रहे हैं. वहीं, विराट कोहली भी ट्रॉफी के साथ निहारते हुए पोज देते नजर आए. कप्तान रोहित शर्मा जोशीले अंदाज में ट्रॉफी की तरफ इशारा करते दिखे. वहीं, युजवेंद्र चहल और जसप्रीत बुमराह भी ट्रॉफी के साथ फोटो खिंचवाते दिखे.

अर्शदीप सिंह ने पेरेंट्स संग खिंचाई फोटो

तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह अपने माता-पिता संग ट्रॉफी के साथ पोज देते नजर आए. ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने भी ट्रॉफी के साथ फोटो क्लिक कराई. सूर्यकुमार यादव अपनी वाइफ के साथ ट्रॉफी लेकर फोटो क्लिक कराते दिखे. मोहम्मद सिराज बोले, 'इस ट्रॉफी को जीतने के लिए काफी मेहनत की है. मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि इस टीम का हिस्सा हूं.' युजवेंद्र चहल ने भी कहा, 'ये फीलिंग आप शब्दों में बयां नहीं कर सकते. मैं बहुत लकी हूं.'

 पीएम के साथ ब्रेकफास्ट... मुंबई में रोड शो

दिल्ली पहुंचने के बाद टीम इंडिया होटल ITC मौर्या में स्टे कर रही है. यहां रेस्ट करने के बाद टीम पीएम आवास के लिए रवाना होगी, जहां खिलाड़ी प्रधानमंत्री के साथ ब्रेकफास्ट करेंगे. फिर टीम मुंबई के लिए रवाना होगी, जहां शाम में वानखेड़े स्टेडियम में टीम का एक छोटा सा कार्यक्रम है. इसके बाद टीम ओपन बस में विक्ट्री परेड करेगी.

Trending news