IND vs AUS: भारतीय क्रिकेट टीम के लिए सिडनी से आई ये राहत भरी खबर

ऑस्ट्रेलिया के 69 दिनों के टूर के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम 27 नवंबर से 3 वनडे, 3 टी-20 इंटरनेशनल और 4 टेस्ट मैच खेलेगी. 

IND vs AUS: भारतीय क्रिकेट टीम के लिए सिडनी से आई ये राहत भरी खबर
सिडनी में ट्रेंनिंग के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी (फोटो-Twitter/BCCI)

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया टूर पर पहुंची भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) इस वक्त सिडनी ओलंपिक पार्क के पुलमैन होटल में मौजूद हैं.  सिडनी (Sydney) में पिछले एक हफ्ते के दौरान कोरोना वायरस (Coronavirus) का कोई भी स्थानीय संक्रमण का मामला सामने नहीं आया है, ये टीम इंडिया के लिए थोड़ी राहत की खबर है. सिडनी के ओलंपिक पार्क में पिछले 20 दिनों से महिला क्रिकेटर भी मौजूद हैं, जो महिला बिश बैश लीग (WBBL) में हिस्सा ले रही हैं.

यह भी पढ़ें- IPL में सबके होश उड़ाने वाली कौन है ये ग्लैमरस एंकर, देखें PHOTOS

69 दिन के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहुंची भारतीय टीम को पहले ही क्वारंटीन पीरियड के दौरान अभ्यास और ट्रेनिंग करने की इजाइज दी जा चुकी है. इसके लिए बीसीसीआई ने टीम के दौरे से पहले ही शर्त रखी थी. भारतीय टीम इसके अलावा उसी तरह के खान-पान का ऑर्डर दे सकती है, जैसा कि उसे यूएई में आईपीएल के दौरान मिली थी.

इसके अलावा न्यू साउथ वेल्स की सरकार ने भारतीय क्रिकेटरों को कुछ आजादी देने का भी वादा किया था, जो क्वारंटीन पीरियड खत्म होने के बाद लागू होगा. कुछ हफ्ते पहले तक डब्ल्यूबीबीएल में खिलाड़ियों को प्रैक्टिस की ही इजाजत मिली थी. हालांकि अब सिडनी में स्थानीय स्तर पर एक हफ्ते के बाद भी कोरोना का मामला सामने नहीं आना थोड़ी राहत की बात है.

जो लोग डब्ल्यूबीबीएल विलेज में हैं, वे अब अपना खाना और कॉफी ले जा सकते है. वो होटल-जिम-क्रिकेट ग्राउंड तक जा सकते हैं. डब्ल्यूबीबीएल 29 नवंबर को खत्म होगा और वहीं, भारत 27 नवंबर से 3 वनडे, 3 टी-20 और 4 टेस्ट मैच खेलेगा.
(इनपुट-आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.