IND vs AUS: रोहित की कप्तानी में इस खिलाड़ी को नहीं मिलेगा मौका, बेंच पर ही निकलेगी ऑस्ट्रेलिया सीरीज!
Advertisement

IND vs AUS: रोहित की कप्तानी में इस खिलाड़ी को नहीं मिलेगा मौका, बेंच पर ही निकलेगी ऑस्ट्रेलिया सीरीज!

India vs Australia: रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को अभी तक टेस्ट मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. इस खिलाड़ी का हालिया प्रदर्शन काफी शानदार रहा है. 

IND vs AUS: रोहित की कप्तानी में इस खिलाड़ी को नहीं मिलेगा मौका, बेंच पर ही निकलेगी ऑस्ट्रेलिया सीरीज!

IND vs AUS 2nd Test: रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज की शुरुआत जीत के साथ की है. दोनों टीमों के बीच खेले गए पहले टेस्ट में टीम इंडिया ने एकतरफा जीत दर्ज की थी, अब अगला मैच 17 फरवरी से अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच में टीम इंडिया के एक खिलाड़ी का खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. ये खिलाड़ी सीरीज के पहले मैच में भी प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बन सका था. 

रोहित की कप्तानी में इस खिलाड़ी को नहीं मिलेगा मौका

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने तीन स्पिनर्स को प्लेइंग 11 में शामिल किया था. लेकिन घातक चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) इस मैच का हिस्सा नहीं बन सके थे. आपको बता दें कि कुलदीप यादव ने रोहित शर्मा की कप्तानी में अभी तक एक भी टेस्ट मैच नहीं खेला है. कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) इस समय काफी शानदार फॉर्म में भी हैं. 

अपने आखिरी मैच में किया शानदार प्रदर्शन 

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी टेस्ट मैच बांग्लादेश के दौरे पर खेला था. चटगांव में खेले गए अपने पिछले टेस्ट मैच में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav)व ने कहर मचाते हुए 40 रन बनाए थे और 8 विकेट भी झटके थे, जिसके लिए उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया था. लेकिन इस सीरीज के अगले ही मैच में उन्होंने प्लेइंग 11 से बाहर का रास्ता दिखाया गया था. इस सीरीज में टीम इंडिया की कमान केएल राहुल के हाथों में थी. 

दूसरे टेस्ट मैच में भी मौका मिलना मुश्किल 

पहले टेस्ट में बतौर स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin), रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और अक्षर पटेल (Axar Patel) को टीम में शामिल किया गया था. ये तीनों ही खिलाड़ी इस मैच में काफी सफल रहे और टीम की जीत के हीरो भी रहे. ऐसे में आने वाले मुकाबले में भी इस खिलाड़ियों का खेलना लगभग पक्का माना जा रहा है, जिसके चलते कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को इस मैच में भी बेंच पर बैठना पड़ सकता है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news