IND vs AUS: पहले टी20 में बीच मैच में जडेजा की जगह रिप्लेस हुए चहल, जानिए क्यों और कैसे?
Advertisement

IND vs AUS: पहले टी20 में बीच मैच में जडेजा की जगह रिप्लेस हुए चहल, जानिए क्यों और कैसे?

 ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में रविंद्र जडेजा को हेलमेट पर गेंद लगने के बाद उनके ‘कनकशन’ (सिर पर चोट लगना) विकल्प के तौर पर युजवेंद्र चहल उतरे. जडेजा को भारतीय पारी के आखिरी ओवर में मिशेल स्टार्क की बाउंसर से चोट लगी. 

IND vs AUS: पहले टी20 में बीच मैच में जडेजा की जगह रिप्लेस हुए चहल, जानिए क्यों और कैसे?

कैनबरा: ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में रविंद्र जडेजा को हेलमेट पर गेंद लगने के बाद उनके ‘कनकशन’ (सिर पर चोट लगना) विकल्प के तौर पर युजवेंद्र चहल उतरे. जडेजा को भारतीय पारी के आखिरी ओवर में मिशेल स्टार्क की बाउंसर से चोट लगी. वह विकेट के बीच दौड़ते हुए दर्द से कराहते दिखे. इस बात की जानकारी बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर ट्वीट कर दी है. 

ये भी पढ़ें-IND vs AUS 1st T20I LIVE: ऑस्ट्रेलिया को 5वां झटका, मैथ्यू वेड लौटे पवेलियन

पहली पारी के आखिरी ओवर में जडेजा को आई चोट
बीसीसीआई ने ट्वीट किया ,‘‘रविंद्र जडेजा को पहले टी20 मैच में पहली पारी के आखिरी ओवर में हेलमेट पर गेंद लगी. भारत के क्षेत्ररक्षण के दौरान युजवेंद्र चहल मैदान पर उतरे. बीसीसीआई की मेडिकल टीम जडेजा की हालत पर नजर रखे हुए है.’’ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर मैच रैफरी डेविड बून से इशारों में बात करते नजर आये लेकिन यह पता नहीं चल सका है कि क्या वे चहल को उतारे जाने के बारे में बात कर रहे थे.

 

ये भी पढ़ें-Winters में Dhanashree Verma हैं अपनी जुल्फों से परेशान, Instagram पर छलका दर्द

44 रनों पर नाबाद रहे जडेजा
जडेजा ने 23 गेंद पर 44 रन की नाबाद पारी खेलकर भारत को सात विकेट पर 161 रन तक पहुंचाया. मिशेल स्टार्क की गेंद जडेजा के बल्ले का किनारा ले कर हेलमेट पर लगी थी और नियमों के हिसाब से कन्कशन का नियम यहां लागू होता है. बता दें पिछले साल जुलाई में ही आईसीसी ने किसी खिलाड़ी को सिर में चोट लगने पर उसके विकल्प को उतारने की अनुमति दी थी. 

 

Trending news