IND vs BAN: रोहित से हो गई बड़ी गलती, पहले वनडे में इस प्लेयर को देते मौका तो मचा देता तबाही
topStories1hindi1470225

IND vs BAN: रोहित से हो गई बड़ी गलती, पहले वनडे में इस प्लेयर को देते मौका तो मचा देता तबाही

India vs Bangladesh, 1st ODI: बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा से एक बड़ी भूल हो गई जिसकी वजह से भारतीय टीम को बड़ा नुकसान झेलना पड़ा है. पहले वनडे मैच में बांग्लादेश के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया महज 186 रनों पर ढेर हो गई. 

IND vs BAN: रोहित से हो गई बड़ी गलती, पहले वनडे में इस प्लेयर को देते मौका तो मचा देता तबाही

India vs Bangladesh: बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा से एक बड़ी भूल हो गई जिसकी वजह से भारतीय टीम को बड़ा नुकसान झेलना पड़ा है. पहले वनडे मैच में बांग्लादेश के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया महज 186 रनों पर ढेर हो गई. बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच में ताश के पत्तों की तरह टीम इंडिया के विकेट्स गिरने के पीछे रोहित शर्मा का एक गलत फैसला रहा है.

पहले वनडे में इस प्लेयर को मौका मिलता तो मचा देता तबाही

बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच में एक खतरनाक बल्लेबाज को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं देकर कप्तान रोहित शर्मा ने सबसे बड़ी गलती कर दी. रोहित शर्मा अगर इस घातक बल्लेबाज को प्लेइंग इलेवन में मौका देते तो टीम इंडिया का स्कोर 350 रनों के पार पहुंच सकता था. बता दें कि ये विस्फोटक बल्लेबाज बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच में अपनी बल्लेबाजी से तबाही मचा सकता था. 

रोहित से हो गई ये बड़ी गलती

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच में तूफानी ओपनर ईशान किशन को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं देकर सबसे बड़ी गलती कर दी. ईशान किशन की जगह कप्तान रोहित शर्मा ने 36 साल के ओपनर शिखर धवन को मौका दिया, जो इस मैच में 7 रन बनाकर चलते बने. शिखर धवन जैसे फ्लॉप ओपनर को मौका देना टीम इंडिया को भारी पड़ गया, क्योंकि वह टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत देने में नाकाम रहे और उसके बाद टीम इंडिया के विकेट्स ताश के पत्तों की तरह बिखरने लगे. 

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बनती

अगले साल वनडे वर्ल्ड कप भारत में खेला जाएगा. ऐसे में अभी से ही टीम इंडिया को अपने बेस्ट वनडे क्रिकेटर्स को पहचानना होगा. शिखर धवन की मौजूदा फॉर्म को देखते हुए उनकी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बनती है. ऐसे में ईशान किशन जैसे विस्फोटक बल्लेबाज को बतौर ओपनर वनडे क्रिकेट में मौका देना जरूरी है, क्योंकि सभी जानते हैं कि ईशान किशन कितने खतरनाक खिलाड़ी हैं और वह अपने बल्ले से कैसी तबाही मचा सकते हैं. ईशान किशन इसके अलावा बेहतरीन विकेटकीपिंग भी कर लेते हैं और सबसे अच्छी बात ये है कि वह बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं, जो किसी भी टीम के लिए सबसे बड़ा हथियार होता है.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news