IND vs ENG: रोहित-द्रविड़ बर्बाद कर रहे इस धाकड़ बल्लेबाज का टैलेंट! 31 साल की उम्र में भी नहीं दिया डेब्यू का मौका
Advertisement
trendingNow11249902

IND vs ENG: रोहित-द्रविड़ बर्बाद कर रहे इस धाकड़ बल्लेबाज का टैलेंट! 31 साल की उम्र में भी नहीं दिया डेब्यू का मौका

IND vs ENG 2nd T20: इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज में एक बार फिर एक विस्फोटक बल्लेबाज की अनदेखी हुई. इस खिलाड़ी को अभी तक डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है. 

IND vs ENG: रोहित-द्रविड़ बर्बाद कर रहे इस धाकड़ बल्लेबाज का टैलेंट! 31 साल की उम्र में भी नहीं दिया डेब्यू का मौका

IND vs ENG 2nd T20: टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच 9 जुलाई को खेला जाएगा. टीम इस सीरीज में पहला मुकबला जीतकर 1-0 से आगे है. टीम इंडिया ने पहले मैच में इंग्लैंड को 50 रनों से रौंदा. इस मैच में रोहित की कप्तानी में कई युवा खिलाड़ियों खेलने का मौका मिला, लेकिन स्क्वाड में शामिल 31 साल का एक खिलाड़ी इस प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बन सका. इस खिलाड़ी ने अभी तक टीम इंडिया के लिए डेब्यू नहीं किया है. 

इस खिलाड़ी की फिर हुई अनदेखी

कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा ने पहले मैच की प्लेइंग 11 चुनते समय 31 साल के एक खिलाड़ी की अनदेखी की. ये खिलाड़ी सिर्फ पहले ही मैच के लिए स्क्वाड का हिस्सा था. हम बात कर रहे हैं विस्फोटक बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) की जिन्हें अभी तक टीम इंडिया में एक खेलने का मौका नहीं मिला है, वे इस बार भी बिना मैच खेले रहे. 

पांड्या ने भी नहीं दिखाया था भरोसा

युवा टीम इंडिया हाल ही में आयरलैंड (Ireland) के दौरे से सीधा इंग्लैंड पहुंची है. राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) इस दौरे पर भी टीम इंडिया का हिस्सा थे, लेकिन प्लेइंग 11 में उनकी एंट्री नहीं हो सकी थी. इस दौर पर टीम की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों में थी. राहुल त्रिपाठी 31 साल के हो चुके हैं इसके बाद भी टीम इंडिया में लगातार उनकी अनदेखी की जा रही है. 

विस्फोटक बल्लेबाजी में माहिर

आईपीएल 2022 में राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) का प्रदर्शन काफी शानदार रहा था, जिसकी वजह से उन्हें स्क्वाड में जगह दी गई थी. वे बतौर ओपनर और लोअर ऑर्डर में भी बल्लेबाजी की काबिलियत रखते हैं. उन्होंने आईपीएल में अभी तक कुल 76 मैच खेले हैं, इन मैचों में उनके नाम 1798 रन हैं. वहीं इस सीजन में उन्होंने 14 मैचों में 414 रन भी बनाए थे. 

आखिरी दो मैचों के लिए टीम इंडिया

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, उमरान मलिक, आवेश खान.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news