IND vs ENG: R Ashwin को टीम में जगह ना मिलने पर भड़कीं उनकी पत्नी, ये ट्वीट कर उतारा अपना गुस्सा!
X

IND vs ENG: R Ashwin को टीम में जगह ना मिलने पर भड़कीं उनकी पत्नी, ये ट्वीट कर उतारा अपना गुस्सा!

IND vs ENG: टीम इंडिया के दिग्गज स्पिन गेंदबाज आर अश्विन को इंग्लैंड के खिलाफ लगातार चौथे टेस्ट में जगह नहीं मिली, जिसके बाद उनकी पत्नी ने सोशल मीडिया पर गुस्सा जाहिर किया है. 

IND vs ENG: R Ashwin को टीम में जगह ना मिलने पर भड़कीं उनकी पत्नी, ये ट्वीट कर उतारा अपना गुस्सा!

नई दिल्ली: टीम इंडिया इस वक्त इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के चौथे मुकाबले में भिड़ रही है. पहले तीन टेस्ट मैचों में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने प्लेयिंग 11 में दिग्गज स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को जगह नहीं दी और ऐसा ही कुछ चौथे टेस्ट में भी देखने को मिला. बड़े-बड़े दिग्गजों ने कोहली के इस फैसले को गलत ठहराया और अब इसी बीच अश्विन की पत्नी ने भी अब एक ट्वीट कर गुस्सा जाहिर किया है.

अश्विन की पत्नी ने किया ट्वीट

रवि अश्विन की पत्नी प्रीति नारायण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो हर छोटी से छोटी बात को लेकर ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया देती हैं. ऐसा ही कुछ उन्होंने अब अपने पति को टीम में जगह ना मिलने पर भी किया है. प्रीति ने ट्विटर पर अपनी बेटी का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनकी बेटी दूरबीन का इस्तेमाल कर रही हैं. लेकिन इस वीडियो में प्रीति ने जो कैप्शन लिखा है उसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. प्रीति ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'रविचंद्रन अश्विन को देख रही है.'

 

कोहली नहीं दे रहे जगह 

इंग्लैंड दौरे पर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियंशिप के मुकाबले के बाद से आर अश्विन टीम से बाहर ही बैठे हैं. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज लगभग खत्म होने को आ गई है, लेकिन कोहली लगातार अश्विन की जगह रवींद्र जडेजा पर भरोसा दिखा रहे हैं. हैरानी की बात ये है कि जडेजा अबतक बल्ले और गेंद से कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं. बता दें कि अपने टेस्ट करियर में अश्विन कुल 413 विकेट और 5 शतक लगा चुके हैं. 

इन दो खिलाड़ियों की वापसी 

विराट कोहली ने चौथे टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव किए हैं. मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा बाहर बैठे हैं और उनकी जगह उमेश यादव और शार्दुल ठाकुर को मौका मिला है. स्टार स्पिनर आर अश्विन को एक बार फिर मौका नहीं मिला है. मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा पूरी तरह फिट नहीं हैं. इसलिए प्लेइंग इलेवन से उन्हें बाहर कर दिया गया.

1-1 से बराबरी पर सीरीज

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की सीरीज इस वक्त 1-1 से बराबरी पर है. इस सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से ड्ऱ़ॉ रहा. जिसके बाद लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट में भारत ने इंग्लैंड को धूल चटाई. हालांकि तीसरे ही टेस्ट में इंग्लैंड ने वापसी करते हुए मैच एकतरफा अंदाज में जीता और सीरीज 1-1 से बराबरी पर हो गई. अब दोनों ही टीम चौथे टेस्ट में बढ़त लेने की कोशिश कर रही हैं.    

 

VIDEO-

 

Trending news