Watch: रोहित शर्मा ने भरे मैदान में लगाई कैमरामैन की क्लास, रिव्यू की हुई थी मांग, लेकिन..
Advertisement
trendingNow12125756

Watch: रोहित शर्मा ने भरे मैदान में लगाई कैमरामैन की क्लास, रिव्यू की हुई थी मांग, लेकिन..

India vs England: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा जो अक्सर अपनी प्रतिक्रियाओं से सुर्खियों में रहते हैं. ऐसा ही कुछ इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में पहले दिन देखने को मिला, जब रोहित शर्मा कैमरामैन पर भड़ास निकालते नजर आए. 

Rohit Sharma (Screengrab)

IND vs ENG 4th Test: कप्तान रोहित शर्मा, जो अक्सर अपने रिएक्शन से सुर्खियां बटोरते रहते हैं. फिर चाहे बात मैदान की हो या फिर मैदान के बाहर. ऐसा ही कुछ रांची टेस्ट में पहले दिन देखने को मिला जब कैमरामैन पर ही हिटमैन का गुस्सा निकल पड़ा. रोहित का यह वीडियो सोशल मीडिया पर चारो तरफ छा चुका है. फैंस रोहित के गुस्से को देख तरह-तरह के रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. 

कैमरामैन पर क्यों भड़के हिटमैन? 

रोहित शर्मा वीडियो में इशारों से कैमरामैन पर भड़कते नजर आ रहे हैं. दरअसल, रवींद्र जडेजा की एक शानदार डिलीवरी पर इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज बेन फोक्स मात खा गए. इस गेंद पर भारतीय खिलाड़ियों द्वारा एलबीडब्लू जोरदार अपील हुई, लेकिन अंपायर ने नॉटआउट का इशारा कर दिया. जिसके बाद रवींद्र जडेजा और विकेटकीपर की सलाह लेने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने रिव्यू की मांग की. लेकिन कैमरामैन का फोकस रोहित शर्मा पर था. जिसके बाद हिटमैन गुस्से से भरे नजर आए और इशारों से साफ किया कि मुझे न दिखाएं बल्कि रिप्ले दिखाएं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा चुका है. 

आकाश दीप का यादगार डेब्यू

इस मुकाबले में टीम इंडिया की तरफ से आकाश दीप ने अपने डेब्यू को यादगार बनाया. तेज गेंदबाज ने आते ही टॉप-3 बल्लेबाजों को आउट कर इंग्लैंड की कमर तोड़ दी. महज 112 रन के स्कोर पर इंग्लैंड की आधी टीम पवेलियन में नजर आई, लेकिन इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज जो रूट ने मोर्चा संभाला. रूट ने पहले दिन शानदार शतक ठोका और स्कोरबोर्ड पर 300 से ज्यादा रन टांग दिए. अब दूसरे दिन के खेल में इंग्लैंड की टीम अच्छे स्कोर की तरफ बढ़ती नजर आ रही है. 

इंग्लैंड की तरफ से जो रूट के शतक के अलावा ओली रॉबिन्सन से भी शानदार पारी देखने को मिली. उन्होंने शानदार तरीके से 58 रन ठोके और रूट का साथ दिया. इसके अलावा बेन फोक्स ने 47, जॉनी बेयरिस्टो 38 और जैक क्राउली ने 42 रन की पारियां खेली. 

Trending news