IND vs NZ: भारत के इस खतरनाक तेज गेंदबाज का खत्म हो रहा करियर! बॉलिंग में दिखती है जहीर खान की झलक
Advertisement
trendingNow11443667

IND vs NZ: भारत के इस खतरनाक तेज गेंदबाज का खत्म हो रहा करियर! बॉलिंग में दिखती है जहीर खान की झलक

Team India: भारत के एक बेहद खतरनाक और टैलेंटेड तेज गेंदबाज का करियर सेलेक्टर्स खत्म कर रहे हैं. इस तेज गेंदबाज की बॉलिंग में भारत के दिग्गज फास्ट बॉलर जहीर खान की झलक देखने को मिलती है. सेलेक्टर्स ने इस टैलेंटेड तेज गेंदबाज को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज में मौका नहीं दिया. 

IND vs NZ: भारत के इस खतरनाक तेज गेंदबाज का खत्म हो रहा करियर! बॉलिंग में दिखती है जहीर खान की झलक

India vs New Zealand: भारत के एक बेहद खतरनाक और टैलेंटेड तेज गेंदबाज का करियर सेलेक्टर्स खत्म कर रहे हैं. इस तेज गेंदबाज की बॉलिंग में भारत के दिग्गज फास्ट बॉलर जहीर खान की झलक देखने को मिलती है. सेलेक्टर्स ने इस टैलेंटेड तेज गेंदबाज को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज में मौका नहीं दिया. हद तो तब हो गई जब सेलेक्टर्स ने इस खिलाड़ी को दिसंबर में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली वनडे और टेस्ट सीरीज में भी मौका नहीं दिया. 

भारत के इस खतरनाक तेज गेंदबाज का खत्म हो रहा करियर!

सेलेक्टर्स भारत के इस खतरनाक तेज गेंदबाज को मौका नहीं देकर उसका टैलेंट बर्बाद कर रहे हैं. ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहसिन खान हैं, जिन्होंने इस साल अप्रैल-मई में खेले गए IPL 2022 में अपनी कातिलाना तेज गेंदबाजी से कहर मचाते हुए टीम इंडिया में सेलेक्शन का दावा ठोका था. मोहसिन खान ने IPL 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलते हुए 9 मैचों में 14 विकेट झटके थे. मोहसिन खान का IPL में बेस्ट बॉलिंग प्रदर्शन 16 रन देकर 4 विकेट रहा है. 

fallback

बॉलिंग में दिखती है जहीर खान की झलक

मोहसिन खान का IPL में इकोनॉमी रेट तो बहुत शानदार रहा है. मोहसिन खान का इकॉनमी रेट 5.93 का रहा है, जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये तेज गेंदबाज कितना खतरनाक है. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहसिन खान करीब 150 Kmph की रफ्तार से गेंदबाजी करते हुए गेंद को स्विंग कराने में महारथी हैं. मोहसिन खान एक यूनिक टैलेंट हैं. मोहसिन खान की गेंदबाजी में जहीर खान की झलक देखने को मिलती हैं. 

मौका पाने के इंतजार में कहीं टैलेंट की भीड़ में न खो जाए

भारत के पास बाएं हाथ के बहुत कम तेज गेंदबाज हैं. ऐसे में सेलेक्टर्स को मोहसिन खान जैसे टैलेंटेड तेज गेंदबाज को मौका देना चाहिए और उसे इंटरनेशनल क्रिकेट की दुनिया में अपना जलवा दिखाने का एक मौका देना चाहिए. मोहसिन खान टीम इंडिया में मौका पाने के इंतजार में कहीं टैलेंट की भीड़ में न खो जाए, इसके लिए बड़ा कदम उठाने की जरूरत होगी. 

Trending news