IND vs PAK: टॉस के दौरान कप्तान रोहित ने कर दी ये बड़ी गलती, फैंस भी नहीं कर पाए यकीन
Advertisement
trendingNow11407675

IND vs PAK: टॉस के दौरान कप्तान रोहित ने कर दी ये बड़ी गलती, फैंस भी नहीं कर पाए यकीन

T20 World Cup, India vs Pakistan: पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के महामुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा जब टॉस के लिए मैदान पर उतरे तो उनसे एक बहुत बड़ी गलती हो गई. इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और पाकिस्तान को बल्लेबाजी का न्योता दिया.

IND vs PAK: टॉस के दौरान कप्तान रोहित ने कर दी ये बड़ी गलती, फैंस भी नहीं कर पाए यकीन

India vs Pakistan: पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के महामुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा जब टॉस के लिए मैदान पर उतरे तो उनसे एक बहुत बड़ी गलती हो गई. इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और पाकिस्तान को बल्लेबाजी का न्योता दिया.

टॉस के दौरान कप्तान रोहित ने कर दी ये बड़ी गलती

रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर कमेंटेटर रवि शास्त्री को अपनी टीम की प्लेइंग इलेवन की जानकारी देने के दौरान एक बड़ी गलती कर दी. रोहित शर्मा ने रवि शास्त्री को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन की जानकारी देते हुए बताया कि आज हम 7 बल्लेबाज, 3 तेज गेंदबाज और 2 स्पिन गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरे हैं. 

रोहित ने टॉस के बाद दिया ये बयान

रोहित शर्मा ने टॉस जीतने के बाद कहा, 'हम पहले फील्डिंग करने जा रहे हैं. अच्छी पिच लगती है, बादल छाए रहने की स्थिति में गेंदबाजी करना हमेशा अच्छा होता है. लगता है कि गेंद थोड़ी स्विंग करेगी और हमें इसका फायदा उठाने की जरूरत है. हमारी तैयारी अच्छी रही है. हमने ब्रिस्बेन में कुछ अभ्यास मैच खेले. आज हम 7 बल्लेबाज, 3 तेज गेंदबाज और 2 स्पिन गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरे हैं.'

fallback

गिनती में कर दी बड़ी चूक 

रोहित शर्मा की गिनती के हिसाब से टीम इंडिया में वह 12 खिलाड़ियों की जानकारी दे रहे थे, लेकिन एक क्रिकेट मैच की प्लेइंग इलेवन में सिर्फ 11 खिलाड़ी खेल सकते हैं. भारत के लिए तेज गेंदबाजी का जिम्मा भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह संभाल रहे हैं, जबकि अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन स्पिन गेंदबाजी की कमान संभाल रहे हैं. विकेटकीपर ऋषभ पंत भी प्लेइंग इलेवन में नहीं हैं.

Trending news