VIDEO: पुजारा की गलती से साउथ अफ्रीका को फ्री में मिल गए 5 रन, ये थी बड़ी वजह
Advertisement
trendingNow11069235

VIDEO: पुजारा की गलती से साउथ अफ्रीका को फ्री में मिल गए 5 रन, ये थी बड़ी वजह

चेतेश्वर पुजारा की एक गलती टीम इंडिया को बहुत भारी पड़ गई. चेतेश्वर पुजारा की वजह से साउथ अफ्रीका को मुफ्त में 5 रन मिल गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

VIDEO: पुजारा की गलती से साउथ अफ्रीका को फ्री में मिल गए 5 रन, ये थी बड़ी वजह

केपटाउन: साउथ अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में जारी तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन फील्डिंग के दौरान चेतेश्वर पुजारा की एक गलती टीम इंडिया को बहुत भारी पड़ गई. चेतेश्वर पुजारा की वजह से साउथ अफ्रीका को मुफ्त में 5 रन मिल गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

  1. पुजारा की गलती टीम इंडिया को पड़ी भारी 
  2. अफ्रीका को फ्री में मिल गए 5 रन
  3. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 

पुजारा की गलती टीम इंडिया को पड़ी भारी 

दरअसल, साउथ अफ्रीका की पहली पारी के दौरान 50वें ओवर में चेतेश्वर पुजारा ने साउथ अफ्रीका के इनफॉर्म बल्लेबाज तेम्बा बावूमा का स्लिप में कैच छोड़ दिया, जिसके बाद गेंद छिटक कर सीधे विकेटकीपर के पीछे रखे हेलमेट पर जा लगी. भारतीय टीम को इसके बाद पेनेल्टी के पांच रन भी भरने पड़ गए.

अफ्रीका को फ्री में मिल गए 5 रन

साउथ अफ्रीका की पहली पारी के दौरान 50वें ओवर में शार्दुल ठाकुर ने आउट साइड ऑफ स्टंप की तरफ शॉर्ट बॉल फेंकी, जिस पर बावूमा के बल्ले का किनारा लगा, लेकिन इसे स्लिप पर खड़े पुजारा लपक नहीं सके. इसके बाद ये गेंद विकेटकीपर के पीछे रखे हेलमेट पर जा लगी. इसी कारण साउथ अफ्रीका की टीम को 5 रन की पेनल्टी मिल गई और उनके खाते में पांच रन बिना किसी मेहनत के जुड़ गए.

भारतीय टीम की लीड 70 रनों की हो चुकी

बता दें कि भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था, जिसके बाद पूरी टीम 223 रनों पर ही सिमट गई. जवाब में साउथ अफ्रीका की टीम ने पहली पारी में भारतीय गेंदबाजी के सामने सिर्फ 210 रन ही बनाए. इस दौरान जसप्रीत बुमराह ने साउथ अफ्रीका के 5 खिलाड़ियों का शिकार किया. भारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरी पारी में दो विकेट के नुकसान पर 57 रन बना लिए हैं. भारतीय टीम की लीड 70 रनों की हो चुकी है. 

Trending news