Women Hockey: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मुकाबला ड्रॉ, अभी तक टीम नहीं हारी कोई मैच
Advertisement

Women Hockey: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मुकाबला ड्रॉ, अभी तक टीम नहीं हारी कोई मैच

IND vs SA: भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर अभी तक हार का सामना नहीं करना पड़ा है. यह भारतीय टीम का दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चौथा और अंतिम मैच था. अब भारतीय टीम का सामना 23 जनवरी को दुनिया की नंबर-1 टीम नीदरलैंड से होगा.

women hockey (twitter)

India vs South Africa, Women Hockey: भारतीय महिला हॉकी टीम का दक्षिण अफ्रीका की सरजमीं पर अजेय रथ जारी है. भारतीय टीम ने रविवार को अपने चौथे मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 2-2 से ड्रॉ खेला. यह भारतीय टीम का दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अंतिम मैच था. अब भारतीय महिला टीम का 23 जनवरी को दुनिया की नंबर-1 टीम नीदरलैंड से मुकाबला होगा.

अभी तक टीम नहीं हारी मैच

भारत और दक्षिण अफ्रीका की महिला हॉकी टीमों के बीच रविवार को खेला गया मुकाबला 2-2 से ड्रॉ रहा. मेहमान टीम को अभी तक इस दौरे पर हार का सामना नहीं करना पड़ा है. वैष्णवी विथाल पाल्खे इस टूर पर सीनियर टीम के साथ अपना पदार्पण कर रही हैं. उन्होंने दो गोल कर भारत को ड्रॉ खेलने में मदद की. दक्षिण अफ्रीका ने रविवार को मजबूत शुरुआत की जिसे भारत के खिलाफ पहले तीन मैचों में 1-5, 0-7 और 0-4 से हार का सामना करना पड़ा था.

वैरिएशन पर दागा बराबरी का गोल

मेजबान टीम के क्वानिटा बोब्स ने आठवें मिनट में गोल कर बढ़त बनाई. फिर भारत ने वैष्णवी की बदौलत पेनल्टी कॉर्नर पर वैरिएशन से बराबरी गोल दागा. दक्षिण अफ्रीका ने फिर टैरिन लोंबार्ड के 35वें मिनट में किये गए मैदानी गोल से बढ़त बना ली. फिर वैष्णवी ने 51वें मिनट में पेनल्टी कॉर्नर को गोल में बदलकर अपनी टीम को 2-2 से बराबर कर दिया. दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर गई भारतीय महिला टीम का मेजबानों से यह चौथा और आखिरी मैच था. अब वह सोमवार को नीदरलैंड से मुकाबला खेलेगी. (Input: PTI)

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news