IND vs WI: दूसरे टी20 मैच से इन 3 खिलाड़ियों का कटेगा पत्ता, प्लेइंग-11 में जगह के लिए तरसा देंगे कप्तान!
Advertisement

IND vs WI: दूसरे टी20 मैच से इन 3 खिलाड़ियों का कटेगा पत्ता, प्लेइंग-11 में जगह के लिए तरसा देंगे कप्तान!

IND vs WI, Playing 11: भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का दूसरा टी20 मैच रविवार को गयाना में खेला जाएगा. विंडीज टीम ने त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में खेले गए पहले टी20 मैच में 4 रन से जीत दर्ज की और सीरीज में 1-0 की बढ़त भी बना ली. इस बीच प्लेइंग-11 से एक नहीं बल्कि 3 खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है.

IND vs WI: दूसरे टी20 मैच से इन 3 खिलाड़ियों का कटेगा पत्ता, प्लेइंग-11 में जगह के लिए तरसा देंगे कप्तान!

India vs West Indies : भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का दूसरा टी20 मैच रविवार को गयाना के प्रोविडेंस में खेला जाएगा. रोवमैन पॉवेल की कप्तानी वाली विंडीज टीम ने त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में खेले गए पहले टी20 मैच में 4 रन से जीत दर्ज की और भारत को सीरीज में 0-1 से पीछे कर दिया. अब दूसरे टी20 की प्लेइंग-11 को लेकर बातें होने लगी हैं. गयाना टी20 की प्लेइंग-11 से एक नहीं बल्कि 3 खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है.

भारत को मिली 4 रन से हार

वेस्टइंडीज ने त्रिनिदाद में गुरुवार शाम खेले गए सीरीज के पहले टी20 मैच में भारतीय टीम को 4 रन से हरा दिया. धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी वाली टीम पहले टी20 में 150 रन का लक्ष्य हासिल नहीं कर पाई. वेस्टइंडीज के कप्तान रोवमैन पॉवेल ने टॉस जीता और टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 149 रन बनाए जिसके बाद भारतीय टीम 9 विकेट पर 145 रन ही बना पाई. 

ये खिलाड़ी होंगे बाहर

गयाना में होने वाले दूसरे टी20 मैच से 3 खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. इसमें पहला नाम वेस्टइंडीज के 34 साल के क्रिकेटर जॉनसन चार्ल्स का है. त्रिनिदाद टी20 में तीसरे नंबर पर उतरे चार्ल्स ने महज 3 रन ही बनाए थे. उन्हें तब कुलदीप यादव ने शिकार बनाया. वह 6 गेंद ही खेल पाए. दूसरे खिलाड़ी अल्जारी जोसेफ हो सकते हैं, जोसेफ अनुभवी क्रिकेटर हैं और कप्तान रोवमैन पॉवेल को उन पर काफी भरोसा है. जोसेफ ने पहले टी20 मैच में उम्मीदें तोड़ी थीं और ऐसे में कप्तान पॉवेल उन्हें बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. जोसेफ ने 4 ओवर फेंके और 9.8 के इकॉनमी रेट से 39 रन लुटाए.

काइल मेयर्स ने भी तोड़ी उम्मीद

ओपनर काइल मेयर्स ने भी विंडीज टीम और उसके फैंस की उम्मीदें तोड़ी. सीरीज के शुरुआती टी20 मैच में मेयर्स केवल 1 रन बना पाए थे. मेयर्स को युजवेंद्र चहल ने lbw आउट किया और वह 7 गेंद खेलकर पवेलियन लौट गए. मेयर्स के पास 18 टेस्ट, 28 वनडे और 25 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने का अनुभव है. वह टेस्ट और वनडे में 2-2 शतक भी जड़ चुके हैं लेकिन अगर ऐसा प्रदर्शन आगे भी जारी रहा तो उन्हें प्लेइंग-11 में जगह के लिए तरसना पड़ सकता है.

Trending news